लाइव टीवी

[VIDEO] वॉर और सैरा नरसिम्हा रेड्डी को कड़ी टक्कर देगी ये हॉलीवुड फिल्म, कौन जीतेगी बॉक्स ऑफिस की रेस?

Updated Sep 26, 2019 | 22:34 IST |

गांधी जयंती यानि 2 अक्टूबर को इस साल तीन बड़ी फिल्में आपस में टकराएंगी वॉर, सैरा नरसिम्हा रेड्डी और हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' इन तीनों फिल्मों के एक साथ रिलीज होने से फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Loading ...

गांधी जयंति यानि 2 अक्टूबर का दिन फैंस के लिए के लिए काफी एक्साइटेड होने वाला है। एक तरफ इस दिन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर रिलीज होने वाली है तो वहीं  इसे टक्कर देने के लिए साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म  सैरा नरसिम्हा रेड्डी पूरी तरह तैयार है। अगर बात इतने पर ही खत्म हो जाती तो भी ठीक था, लेकिन अब इन दोनों भारतीय फिल्मों को टक्कर देने के लिए हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' भी इसी दिन आ रही है। दुनिया भर में जोकर का कैरेक्टर फेमस हैं और इस बार हॉलीवुड एक्टर जॉकिन फोनिक्स इसे निभा रहे हैं यानि मुकाबला अब बराबरी का है। बता दें कि इस साल हॉलीवुड फिल्मों ने भारतीय बाजार में काफी अच्छा बिजनेस किया है। इससे पहले आई फिल्म 'एवेंजर्स एंड गेम' और 'द लायन किंग' सुपरहिट साबित हुई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।