लाइव टीवी

Dhaakad Movie Review & Ratings: धाकड़ की धमक दमदार, कंगना का एक्शन अवतार शानदार

Updated May 20, 2022 | 09:55 IST
Critic Rating:

Dhaakad Movie Review and Rating in Hindi: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज हो चुकी है। रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत रॉक एजेंट अग्नि की भूमिका में हैं।

Loading ...
Dhaakad Movie Review and IMDB Rating in Hindi
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज हो चुकी है। 
  • इस फिल्म में कंगना रनौत रॉक एजेंट अग्नि की भूमिका में हैं।
  • रिलीज से पहले जानें कैसी है कंगना रनौत की ये फिल्म।

Dhaakad Movie Review and Rating in Hindi: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज हो चुकी है। रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत रॉक एजेंट अग्नि की भूमिका में हैं। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदारों में हैं। कंगना का अंदाज ऐसा है जैसे ‘टाइगर’ सीरीज में सलमान खान या अक्षय कुमार को ‘बेबी’ में था। वह एक ऐसे सुपर सीक्रेट एजेंट के रोल में हैं जो अपनी जान की बाजी लगाकर दुश्मन देश में घुसकर दुश्मनों को मार गिराता है।

कंगना वेश बदलकर, प्रेम जाल में फंसाकर देश के दुश्मनों को खत्म करती नजर आ रही हैं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ इमोशन और ग्लेमर का संगम है। बीते कुछ महीनों में जितनी भी फिल्में रिलीज हुईंं, धाकड़ की धमक उन सभी से ज्यादा है। कहा जा सकता है कि ये एक श्रेष्ठ एक्शन थ्रिलर है। अपने दम पर कंगना रनौत ने पूरी महफिल लूट ली है। 

ऐसी है कहानी

ये कहानी अग्नि (कंगना रनौत) की है जिसके पिता की हत्या तक कर दी जाती है जब वह काफी छोटी थी। उसके दिमाग में पिता की हत्या का ऐसा सदमा बैठा है कि रोज खतरों से खेलने के बावजूद वह पिता की हत्या का सीन सोचकर सिहर जाती है। रुद्रवीर (अर्जुन रामपाल) फिल्म के खलनायक हैं। वह कोयला चोरी और लड़की सप्लाई के धंधे में है और अपने पिता की भी हत्या कर देता है। उसकी पार्टनर रोहिणी (दिव्या दत्ता) इस धंधे में उसका साथ देता है। कंगना इन दोनों के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम देती हैं। 

कंगना का जबरदस्त एक्शन 

इस फिल्म से कंगना रनौत को एक्शन अदाकारा के रूप में नई पहचान मिलेगी। कंगना ने इस फिल्म में जिस तरह स्टंट और एक्शन किए हैं जो किसी के लिए करना आसान नहीं है। अभी तक एक्टर्स को ही इस तरह के स्टंट करते देखा गया है।कंगना ने पहले सीन से ही जान लगा दी है। मूवी में कोई हीरो नहीं है तो पूरी फिल्म की 'हीरो' कंगना ही हैं। वह अकेले अपने कंधों पर इस फिल्म को आगे ले गई हैं। कंगना के शानदार एक्शन सींस और अलहदा तेवर प्रभावित करते हैं। 

सिनेमेटोग्राफी, कलाकारों के गेटअप, स्क्रीन प्ले और संवाद कमाल के हैं। डायरेक्टर रजनीश घई ने एक जबरदस्त थ्रिलर बनाकर नई लाइन खींच दी है। एक बात जो दर्शकों को अखर सकती है, फिल्म में कंगना के डायलॉग कम, एक्शन ज्यादा हैं। वह बोलती कम और एक्शन ज्यादा करती नजर आ रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।