लाइव टीवी

Feels Like Home रिव्यू: दोस्ती के खट्टे मीठे अनुभव बताती है फील्स लाइक होम, यहां पढ़ें सीरीज का हिंदी रिव्यू

Updated Jun 10, 2022 | 14:07 IST
Critic Rating:

Feels Like Home web series hindi review: अगर आपको फ्रेंडशिप पर आधारित कहानियां पसंद हैं तो लायंसगेट पर रिलीज हुई फील्स लाइक होम आपके लिए अच्छा विकल्प होगी। देखें इस सीरीज का रिव्यू।

Loading ...
Feels Like Home web series hindi review

Feels Like Home web series: दोस्ती बहुत ही हसीं है, ये न हो तो क्या ही जिंदगी है - अगर आप भी जिंदगी में इसकी मोटिव के साथ चलते हैं तो बेशक फ्रेंडशिप पर बेस्ड कहानियां भी पसंद करते होंगे। अगर जवाब हां है तो आपके लिए इस हफ्ते एक शानदार वेबसीरीज हाजिर है। फील्स लाइक होम को लायंसगेट पर रिलीज किया है। छह एपिसोड वाली इस सीरीज में आपको हंसी, खुशी, गम और दोस्तों के लड़ाई झगड़े और फिर दोस्त बन जाने के तमाम पल नजर आएंगे। यानी दोस्ती के सारे रंग। 

सीरीज का टाइटल फील्स लाइक होम देखकर आपको वाकई ऐसा लगेगा कि आप अपने घर और दोस्तों के साथ वाकई दोबारा कनेक्ट हो रहे हैं। फील्स लाइक होम को आप आज की जनरेशन, उनके सपनों और उनकी ख्वाहिशों की कह सकते हैं। इसमें 4 कहानियां एक साथ चलती हैं जो अलग मिजाज और मूड वाले चार किरदारों पर आधारित हैं। 

Feels Like Home web series Trailer

अविनाश अरोड़ा (विष्णु कौशल) और लक्षित (प्रीत कमानी) पार्टी पसंद करने वाले लड़के हैं। वे बनछोड़दास के बंगले (जहां वह रहते हैं) में हर रात पार्टी का जुगाड़ ढूंढते हैं और पैसे जमा करने के लिए वे समीर (अंशुमन मल्होत्रा) और फिर अखिल गांधी (मिहिर आहूजा) को अपने साथ रख लेते हैं। इससे पैसे तो मिलते हैं लेकिन कहानी में मोड़ आ जाता है अविनाश का उसकी गर्लफ्रेंड महिमा (इनायत सूद) से ब्रेकअप होने से। कहानी में एक टर्न आता है जब अविनाश को भूलकर महिमा लक्षित से प्यार करने लगती है। जहां अविनाश अपना गम भुलाने में लगा है, वहीं लक्षित महिमा की ओर झुकने लगता है। 

कहानी में बहुत दिलचस्प मोड़ आते हैं जो अपने आस पास से जुड़े ही लगते हैं - जिसके बाद चारों किरदारों में गहरी दोस्ती हो जाती है। सीरीज की शुरूआत सादी है लेकिन हर एपिसोड के साथ दिलचस्प होती जाती है। लेकिन क्या ये दोस्ती बरकरार रहती है या फिर इसमें और दरारे आती हैं। यह सभी चीजों को जानने के लिए आपको फील्स लाइक होम सीरीज के सभी 6 एपिसोड को देखना पड़ेगा।

सीरीज की कास्ट अच्छी है और इसके लिए कास्टिंग डायरेक्टर यश नगरकोटी की तारीफ करनी चाहिए। सभी एक्टर्स ने अपने किरदार में छाप छोड़ी है। साहिर रज़ा का डायरेक्शन भी कसा हुआ है और यंग मूड को उन्होंने अच्छे से संभाला है। म्यूजिक भी सुनने में अच्छा लगता है। कुल मिलाकर फ्रेंडशिप के रंग दिखाती ये सीरीज आप अच्छा वीकएंड बिताने के लिए देख सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।