लाइव टीवी

Housefull 4 Movie Review: बोर करती है अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4', इस मामले में दिलाएगी बाहुबली की याद

Updated Oct 25, 2019 | 13:08 IST
Critic Rating:

Housefull 4 movie Review: अगर आप अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म हाउसफुल 4 देखने का प्लान बना रहे हैं तो जाने से पहले एक बार इसका रिव्यू पढ़ लें और जान लें कि फिल्म कैसी है।

Loading ...
Housefull 4 फिल्म के सभी सितारें
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म हाउसफुल 4 आज यानी 25 अक्टूबर को रिलीज हो गई है।
  • हाउसफुल 4 की कहानी 600 साल पुराने किरदारों को आज से जोड़ने की कहानी है
  • फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े और बॉबी देओल लीड रोल में हैं

Housefull 4 Movie Review: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा, रितेश देशमुख और बॉबी देओल स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 आज रिलीज हो गई है। बता दें कि रितेश देशमुख जो कि अब तक हाउसफुल के दो सीरीज में नजर आ चुके हैं। वहीं हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार और बॉबी देओल की नई एंट्री हुई है। 

यहां पढ़ें Housefull 4 Review और ratings

Housefull 4 कहानी- फिल्म की कहानी शुरू होती है लंदन से जहां तीन भाई हैरी (अक्षय कुमार) , रॉय (रितेश देशमुख) और मैक्स (बॉबी देओल) ने गुंडे माइकल भाई के 5 मिलियन डॉलर लौटाने हैं। पैसा लौटाने के लिए तीनों अमीर शख्स ठकराल (रंजीत) की तीनों बेटियों कृति, नेहा और पूजा को फंसाने की कोशिश करते हैं। इसके बाद सभी शादी के लिए सितमगढ़ जाते हैं। यह वही जगह है जहां 600 साल पहले यानी साल 1419 में साथ थे। फिल्म में हैरी का रोल निभा रहे अक्षय कुमार को बीती बातें याद आती हैं। उन्हें याद आता है कि 600 साल पहले वो राजकुमार बाला देव सिंह थे जिनकी शादी मधु (इस जन्म में कृति) यानी कृति सेनन से होने वाली थी। जबकि इस जन्म में वो पूजा (पूजा हेगड़े) से शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद शुरू होती है फिल्म की कहानी जिसमें इस जन्म के किरदारों को पिछले जन्म से जोड़ा जाता है। वहीं इस दौरान कई नए किरदारों की एंट्री होती है। जिससे फिल्म उलझी हुई लगती है।

फर्स्ट हाफ में फिल्म ठीक ठाक है जो दर्शकों को उबाऊ नहीं लगती जिसमें कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े के ग्लैमरस अंदाज के साथ- साथ उनका देसी लुक भी देखने को मिलता है जिसमें तीनों काफी खूबसूरत लगती हैं। फिल्म स्लो है जो धीरे- धीरे आगे बढ़ती है। कई सीन्स बोर करते हैं वहीं फनी सीन्स पर भी हंसी नहीं आ पाती। फिल्म खिंची हुई लगती है और सेकंड हाफ में बोर करने लगती है। फिल्म की कहानी खत्म होते होते दर्शक खुद ही समझ जाएंगे कि आगे क्या होने वाला है जिसके चलते फिल्म का रोमांच भी बरकरार नहीं रहता।

Housefull 4 फिल्म का ट्रेलर यहां देखें

एक्टिंग:

एक्टिंग की बात करें तो सभी ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन फिल्म की अधिक स्टार कास्ट के चलते एक्ट्रेसेस के ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं मिला। हालांकि उन्हें जितना रोल मिला वो उन्होंने अच्छी तरह निभाया। गामा का रोल निभाने वाले राणा दग्गुबत्ती जितने समय नजर आए उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को बांधे रखा। वहीं अक्षय कुमार ने भी हमेशा की तरह अपनी एक्टिंग का दम दिखाया। बात चाहे बाला की हो या हैरी की, अक्षय ने अपने रोल के साथ इंसाफ किया। फिल्म में कई सीन ऐसे हैं जिनकी जरूरत नहीं है। नवाजुद्दीन सिद्दिकी को बाबा के तौर पर फिल्म में दिखाया जाता है, उनके रोल की फिल्म में कोई जरूरत नहीं थी। वहीं बॉबी देओल फिल्म में कुछ एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं हालांकि उनका रोल दमदार नहीं है।

डायरेक्शन:

डायरेक्शन और स्क्रीनप्ले- फरहाद सामजी इससे पहले हाउसफुल 3 को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। इससे पहले वो शिवा, गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3, गोलमाल अगेन, रेडी, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3, चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों के डायलॉग भी लिखे हैं। हाउसफुल 4 के डायरेक्शन की बात करें तो फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है। फिल्म में दिखाए गए 1419 के सीन काफी अच्छे हैं जो ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली की याद दिलाते हैं। 1419 के सेट से लेकर, महल के अंदर फिल्माए गए दृश्य तक में दर्शकों को फिल्म बाहुबली की याद आएगी। 

म्यूजिक:

फिल्म के गानों की बात करें तो इसमें ऐसा कोई गाना नहीं है जो दर्शकों की जुबां पर चढ़ जाए या थियेटर से बाहर आकर वो उसे गुनगुनाने पर मजबूर हो जाएं। फिल्म के गाने 'शैतान का साला' की शायद दो लाइन दर्शकों को याद रहेंगी। वहीं 1419 की कहानी के दौरान दिए गए बैकग्राउंड म्यूजिक सुनने में अच्छा लगता है। 

अगर आपको कॉमेडी फिल्म देखना पसंद है तो आप इसे देखने जा सकते हैं। हालांकि सेकंड हाफ आपको बोर कर सकती है लेकिन अगर आप अक्षय कुमार के फैन हैं तो फिल्म एक बार देख सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।