लाइव टीवी

Pati Patni Aur Woh Movie Review: खूब हंसाती है कार्तिक आर्यन की 'पति पत्‍नी और वो', मजेदार है कहानी

Updated Dec 05, 2019 | 21:20 IST
Critic Rating:

Pati Patni Aur Woh Movie Review: प्‍यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्‍वीटी के बाद कार्तिक आर्यन पति पत्‍नी और वो के साथ स‍िनेमाघरों में हाजिर हो रहे हैं। पेट में दर्द होने तक हंसने की हिम्‍मत है तो ही देखें।

Loading ...
Pati Patni Aur Woh Review

Pati Patni Aur Woh Movie Review: प्‍यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्‍वीटी में दर्शकों को ठहाके लगवाने के बाद बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन फिल्‍म पति पत्‍नी और वो के साथ स‍िनेमाघरों में हाजिर हो रहे हैं। यह फ‍िल्‍म 6 दिसंबर को र‍िलीज हो रही है। हंसी की डोज को तगड़ी करने में कार्तिक का बखूबी साथ निभाया है दम लगा के हईशा से डेब्‍यू करने वाली भूमि पेडनेकर और स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से सिल्‍वर स्‍क्रीन पर कदम रखने वाली अनन्‍या पांडे ने। रिव्‍यू तो आप आगे पढ़ेंगे, फ‍िर भी एक बात यहीं जान लें,  मुदस्‍सर अजीज के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म को तभी देखें, जब पेट में दर्द होने तक हंसने की हिम्‍मत आपके भीतर हो। 

पति पत्‍नी और वो, वैसी ही फ‍िल्‍म है जिसे दिमाग लगाकर देखने की जरूरत महसूस नहीं होती है। ये ठीक वैसी ही फ‍िल्‍म है, जो आपको मूड हल्‍का कर देती है और ठीक वैसी जो पहले ही सीन से चेहरे पर मुस्‍कान लाकर धीरे-धीरे इतना हंसाने लगती है कि जबड़े में दर्द होने लगे।

कहानी: कार्तिक आर्यन अभिनव त्‍यागी यानि चिंटू त्‍यागी का रोल निभा रहे हैं, वहीं भूमि पेडनेकर उनकी पत्‍नी वेदिका के रोल में हैं। चिंटू को वेदिका से पहली ही नजर में प्‍यार हो जाता है और दोनों शादी कर लेते हैं। चिंटू पीडब्‍ल्‍यूडी में इंजीनियर है और अचानक उसकी लाइफ में तपस्‍या की एंट्री हो जाती है। तपस्‍या मतलब अनन्‍या पांडे। तपस्‍या कानपुर में अपने लिए बुटीक वर्कशॉप की जगह तलाशने आती है और चिंटू तपस्या के साथ वक्त बिताने के मौके की तलाश में रहने लगता है। 

तपस्‍या को पता चलता है चिंटू शादीशुदा है तो वह कुछ संकोच करती है। चिंटू उसके सामने एक नई कहानी गढ़ देता है कि उसकी पत्‍नी का किसी से अफेयर है। बस यहीं से शुरू होती है पति, पत्नी और वो के बीच की कहानी। फ‍िल्‍म के ट्रेलर में दर्शकों ने देखा कि चिंटू पुलिस थाने में अपनी बीवी यानि वेदिका के भाग जाने की शिकायत दर्ज कराने आता है। वेदिका घर से क्‍यों भागती है इसका जवाब हम आपको यहां नहीं देना चाहते हैं। फ‍िल्‍म के अंत में चिंटू किसका होगा, ये जानने के लिए सिनेमाघर में टिकट लेकर जाइये। 

एक्टिंग: कहानी काफी मजेदार है जिसमें कई रोचक मोड़ हैं। एक्टिंग की बात करें तो कार्तिक आर्यन, भूमि और अनन्‍या तीनों ने ही एक दूसरे से बढ़कर काम किया है। कार्तिक चुलबुले और एक दम फ‍िट नजर आए हैं, वहीं भूमि ने कार्तिक यानी चिंटू की पत्नी वेदिका का किरदार बखूबी निभाया है। वेदिका टीचर हैं और अपने स्टूडेंट्स के बीच अपने ग्लैमरस अवतार की वजह से काफी चर्चा में रहती है। अनन्या पांडे में भी स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद काफी बदलाव देखने को मिला है। इन तीनों के अलावा जो मजेदार किरदार है वो है अपारशक्ति खुराना का। वह कार्तिक के जिगरी दोस्‍त रिजीवी के रोल में हैं और फ‍िल्‍म के कई कॉमेडी पंच उनके खाते के ही हैं। इस सपोर्टिंग रोल के लिए उन्‍हें कोई अवॉर्ड भी मिल जाए तो हैरानी नहीं होगी। हां, इस फ‍िल्‍म के छुपे हुए किरदार हैं सनी सिंह। उनका बेहद खास रोल है। रोल का खुलासा हम नहीं करेंगे। 

डायरेक्‍शन: 'हैपी भाग जाएगी', 'हैपी फिर भाग जाएगी' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने 1978 में आई पति पत्नी और वो साल का शानदार रीमेक बनाकर एक चुनौतीपूर्ण कार्य कर दिया है। इसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। फिल्म में मजेदार वन लाइनर्स और फनी डायलॉग की भरमार है, जो आपके हर वक्त गुदगुदाते रहेंगे। संगीत और गाने भी ठीक हैं। कुल मिलाकर सब चंगा है, जाइये और अपने पार्टनर, दोस्‍तों, परिवार संग इस फ‍िल्‍म को देख आईये।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।