लाइव टीवी

KGF Chapter 2 Movie Review & Rating: जबरदस्त है यश की फिल्म केजीएफ 2 का क्लाइमैक्स, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Updated Apr 14, 2022 | 11:15 IST
Critic Rating:

KGF Chapter 2 Movie Review and Rating in Hindi: 'केजीएफ चैप्टर 2' की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां इस फिल्म का पहला भाग खत्म हुआ। रॉकी काफी बड़ा भी हो गया है और समझदार भी। उसका सपना है कि वह सोने के व्यापार पर राज करे।

Loading ...
KGF Chapter 2 Movie Review & Rating in Hindi
मुख्य बातें
  • कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हो चुकी है।
  • यश के अलावा एक्टर संजय दत्त, रवीना टंडन ने निभाया है लीड रोल।
  • केजीएफ में यश एक बार फिर रॉकी भाई के रोल में दिखाई देंगे।

KGF Chapter 2 Movie Review and Rating in Hindi: कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हो चुकी है। केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में 21 दिसंबर को रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। यह सबसे जल्दी 50 करोड़ रुपये कमाने वाली कन्नड़ फिल्म भी बनी थी। साथ ही यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म भी बनी जिसने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म ने ऐसा रोमांच पैदा किया था कि पहले चैप्टर के बाद से ही दूसरे चैप्टर की डिमांड होने लगी थी। अब मेकर्स ने फैंस की डिमांड पूरी कर दी है। दुनियाभर में 10 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर केजीएफ चैप्टर 2 देखी जा रही है। केवल हिंदी में 4400 से ज्यादा स्क्रीन्स पर दर्शक इस फिल्म को देखेंगे।  

KGF Chapter 2 Movie Review and Release LIVE

केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे। वहीं इसके सेकंड पार्ट में अब यश के अलावा एक्टर संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज नजर आए हैं। केजीएफ में यश एक बार फिर रॉकी भाई के रोल में दिखाई दिए तो वहीं संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा का किरदार निभाते हुए नजर आए। अधीरा सूर्यवर्धन का भाई है जिसका सपना है कोलार गोल्ड माइन पर राज करने का।

ये भी पढ़ें: 'केजीएफ में गरुणा को मारने के बाद क्या हुआ'- KGF 2 के ट्रेलर से जानें आगे की कहानी

'केजीएफ चैप्टर 2' की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां इस फिल्म का पहला भाग खत्म हुआ। रॉकी काफी बड़ा भी हो गया है और समझदार भी। उसका सपना है कि वह सोने के व्यापार पर राज करे। अभिनेता यश के किरदार रॉकी ने अपनी मरती हुई मां से वादा किया था कि वह गरीबी में अपना दम नहीं तोड़ेगा। संजय दत्त फिल्म में मुख्य खलनायक अधीरा के किरदार में हैं। वहीं अभिनेत्री रवीना टंडन रॉकी के प्यार के किरदार में नजर आएंगी। रॉकी अपने दुश्मनों का खात्मा कर उन्हें सबक सिखाने की कोशिश करेगा लेकिन इस काम में उसका प्यार बाधा बनता है। 'केजीएफ 2' के पहले राउंड में अधीरा को जीत हासिल हो गई, लेकिन फर्स्ट हाफ में उसके भतीजे गरुड की मौत हो जाती है। 

इसके बाद अधीरा रॉकी की जान का दुश्मन बन जाता है। यश की फिल्म शुरू से अंत तक एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है। फिल्म जो वादा करती है उसे पूरा भी करती है, ये एक किंग साइज एंटरटेनर है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों को बांधे रखती है और आगे क्या होगा, इसकी उत्सुकता जगाती है। फिल्म का क्लाइमैक्स तो जबरदस्त और दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देने वाला है।  

कहने में गुरेज नहीं कि यह फिल्म यश की अब तक की सबसे शानदार फिल्म है। स्क्रीन पर वह इतने दमदार और प्रभावशाली लगे हैं कि उनके आगे सब फीके लगते हैं। उनका अभिनय और स्टाइल जबरदस्त रहा। अधीरा के नकारात्मक किरदार में संजय दत्त ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। वह एक दमदार विलेन की भूमिका को बखूबी निभा गए। बाकी कलाकारों ने भी अपने अभिनय से किरदारों में जान फूंकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।