लाइव टीवी

5 TV Shows Twist: सई कराएगी श्रुति की डिलीवरी, अनुपमा में वनराज पर गिरेगी गाज, 5 TV शोज में आएंगे बड़े ट्विस्ट

Updated Dec 11, 2021 | 21:27 IST

5 TV Shows 5 Twist Anupamaa YRKKH And Imlie GHKKPM: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु और आरोही की शादी होगी तय तो उड़ारियां में फतेह और तेजो का होगा आमना-सामना। जानें 5 टीवी शो में आने वाले बड़े ट्विस्ट...

Loading ...
टीवी शोज।
मुख्य बातें
  • सई कराएगी श्रुति की डिलीवरी
  • नर्मदा कराएगी आर्यन-इमली की शादी
  • जानें 5 टीवी शो में आने वाले बड़े ट्विस्ट

नई मुसीबत में फंसेगा वनराज 
टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी काफी दिलचस्प होती जा रही है। सीरियल में एक बड़ी बिजनेस डील होने वाली है। वनराज ने अपने बिजनेस को सामान्य गति पर वापस लाने का संकल्प किया है जिसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार है। दुर्भाग्य से वनराज जिस बिजनेस इनवेस्टर्स से मिलता है, वो अनुज का बिजनेस राइवल बन जाएगा, लेकिन वनराज इससे अनजान है। यहीं से दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ नया ट्रैक शुरू होने वाला है। वनराज ने अपने बर्बाद हुए व्यवसाय को वापस एक्शन मोड में लाने का फैसला किया है लेकिन सब कुछ उसके खिलाफ जाने वाला है। अनुज और अनुपमा प्यार में हैं लेकिन क्या वे अपनी कंपनी को आने वाले तूफान से बचा पाएंगे? जिसमें वनराज भी शामिल है। देखते हैं आगे शो में क्या होगा।

नर्मदा कराएगी आर्यन-इमली की शादी!
इमली टीवी सीरियल की आने वाली कहानी में आर्यन और इमली एक चुनौतीपूर्ण समय का सामना करने वाले हैं। आदित्य द्वारा अपने प्रेम प्रसंग का लेख अखबार में प्रकाशित करने के बाद, उनके लिए सब कुछ कठिन हो जाता है। इधर नर्मदा, इमली और आर्यन को पुनर्विचार करने और शादी करने के लिए कहती है क्योंकि यह उनके भविष्य को परेशानियों से बचाएगा। इस प्रकार, कपल अपना अंतिम निर्णय लेते हैं। ऐसा लगता है कि यह शादी आर्यन और इमली के बीच एक नामी शादी का सौदा होने जा रही है। जबकि इम्ली पहले से ही आदित्य के कारण कठिन समय का सामना कर रही है, आर्यन बिगड़ती परिस्थितियों से उबरने में उसकी मदद करना चाहता है। क्या इमली अब आर्यन से शादी करने के लिए राजी हो जाएगी? ये देखना होगा।

अभिमन्यु और आरोही की शादी होगी तय!
ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के आगामी एपिसोड की कहानी में अभिमन्यु और अक्षरा की किस्मत में लव लाइफ एक कठिन समय का सामना करने वाली है। कहानी के अनुसार, अभिमन्यु का मानना है कि आरोही ने आग से उसकी जान बचाई है। अभिमन्यु घर पहुंचता है जब मंजरी, आरोही को गले लगाती है और अपने बेटे को बचाने के लिए उसे धन्यवाद देती है। जबकि वास्तव में अभिमन्यु की जान बचाने वाली अक्षरा है, दुर्भाग्य से सब कुछ अभिमन्यु और अक्षरा के खिलाफ जाने वाला है। अब हर्षवर्धन ने अभिमन्यु और आरोही की शादी जल्दी तय करने का फैसला किया है। क्योंकि आरोही ने अपने प्यार को साबित कर दिया है। अब अक्षरा के बलिदान के बाद अभिमन्यु भी मंजरी की खुशी के लिए अपने प्यार का बलिदान करने जा रहा है। हर्षवर्धन एक डॉक्टर बहू को पाकर बहुत खुश हैं। हालांकि, क्या हर्षवर्धन और गोयनका की शादी के लिए मुलाकात अच्छी रहेगी? क्या अभिमन्यु वाकई आरोही से शादी करेगा? ये देखना होगा।

सई कराएगी श्रुति की डिलीवरी
गुम है किसी के प्यार में सीरियल में सई और श्रुति के बीच एक बड़ा आमना-सामना होने वाला है। जब श्रुति को प्रसव पीड़ा होती है, तो विराट लापरवाही से उसे अस्पताल ले जाता है। गलती से विराट, श्रुति को सई के मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाता है। यहां संयोग से सई और श्रुति का टकराएंगी। जिससे अंततः उसके और विराट के बीच बड़ी गलतफहमी पैदा होगी। दिलचस्प बात यह है कि विराट ने अस्पताल के फॉर्म में खुद को श्रुति का पति बताया है। यहां आखिरी समय में विराट गायब हो जाता है, अब सई, श्रुति को उसकी डिलीवरी में मदद करती है और तभी उसे श्रुति और विराट के संबंध के बारे में पता चलेगा। क्या सई आखिरी मिनट तक विराट पर भरोसा कर पाएंगी? या सई बिना हकीकत जाने विराट को गलत समझ लेंगी?

उड़ारियां में फतेह और तेजो का होगा आमना-सामना
लोकप्रिय सीरियल उड़ारियां के आगामी ट्रैक में दिलचस्प ड्रामा दिखने वाला है। यह शो टीआरपी चार्ट में टॉप-5 में जगह बना चुका है मेकर्स लगातार इसे मसाला देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आगामी ट्रैक के अनुसार, तेजो शिमला में अंगद के साथ रह रही है और उसके अतीत के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। अंगद, तेजो के साथ सब कुछ शेयर करने के लिए सहमत हैं और वे घर वापस आ गए हैं। इस बीच, जैस्मिन ने अंगद और तेजो के खिलाफ नए एजेंडे का प्लान बनाया है और वह एक क्लब में पहुंचती है जहां वह एक प्लान के साथ एक आदमी से मिलती है। आने वाले सप्ताह में, हमें फतेह और तेजो के बीच एक चौंकाने वाला आमना-सामना देखने को मिलेगा। इससे ट्रैक में कुछ अप्रत्याशित मोड़ के साथ एक बड़ा ड्रामा होगा। तेजो, फतेह को देखकर चौंक जाएगी और उससे कनाडा जर्नी के साथ जैस्मीन के बारे में बात करेगी। अब क्या होगा ये आगे देखना होगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।