लाइव टीवी

5 TV Shows Off Air: दिसंबर में बंद हो रहे हैं ये 5 टीवी शोज, KBC-13 से मेहंदी है रचने वाली और रणवीर सिंह के बिग पिक्चर पर लगेगा ताला!

Updated Dec 03, 2021 | 17:08 IST

5 TV serial Going Off air in December 2021: छोटे परदे पर एकबार फिर से कई टीवी सीरियल्स पर ताला लगने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक टेलीविजन पर ये 5 शोज दिसंबर में बंद होने जा रहे हैं...

Loading ...
टीवी शोज ऑफ एयर।
मुख्य बातें
  • कई टीवी सीरियल्स पर ताला लगने जा रहा है
  • 5 शोज दिसंबर में बंद होने जा रहे हैं
  • जानें उन पांच टीवी शोज के नाम

साल 2021 खत्म होने को है ऐसे में जहां एक तरह कई नए टेलीविजन सीरियल पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जल्द शुरू होने जा रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे शोज भी हैं जो ऑफ एयर हो रहे हैं। जी हां, आपके पसंदीदा कुछ टीवी शोज दिसंबर 2021 में खत्म हो जाएंगे। छोटे परदे पर एकबार फिर से कई टीवी सीरियल्स पर ताला लगने जा रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक टेलीविजन पर 5 शोज दिसंबर में बंद होने जा रहे हैं। जानें लिस्ट...

मेहंदी है रचने वाली 
दर्शकों का पसंदीदा टीवी शो मेहंदी है रचने वाली भी दुर्भाग्य से बंद होने वाला है। लंबे वक्त से इस सीरियल के ऑफ एयर होने की चर्चाएं बनी हुई हैं अब दिसंबर में आखिरकार शो ऑफ एयर हो जाएगा। कम टीआरपी हासिल करने की वजह से मेकर्स ने ये मुश्किल फैसला लिया है। राघव और पल्लवी के नए प्यार, भरोसेमंद रिलेशनशिप के साथ शुरू हुई ये कहानी, अब सवालों के घेरे में आ गई है। जानकारी के मुताबिक मिड दिसंबर में सीरियल का आखिरी एपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा। इसे नया शो कभी कभी इत्तेफाक से रिप्लेस करेगा।

रंजू की बेटियां
दंगल टीवी का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक रंजू की बेटियां भी इसी कतार में है। शो में दीपशिखा नागपाल, अयूब खान, रीना कपूर, करण खंडेलवाल, जीवांश चड्ढा, मोनिका चौहान, रूपल त्यागी, आरुषि शर्मा, नवीन पंडिता और अनुष्का श्रीवास्तव जैसे कई कलाकारों ने अहम रोल निभाया है लेकिन अब सीरियल बंद हो रहा है। दिसंबर के फर्स्ट वीक में सीरियल का आखिरी एपिसोड शूट हो रहा है। जल्द ही इसी मंथ में रंजू की बेटियां सीरियल का आखिरी एपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा। 

कौन बनेगा करोड़पति 13
छोटे परदे का सबसे चहेता गेम शो कौन बनेगा करोड़पति भी अब रैप अप की तैयारी में है। अमिताभ बच्चन का टीवी शो केबीसी अब ऑफ एयर हो रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक बिग बी का शो कौन बनेगा करोड़पति 13 इसी महीने 20 दिसंबर से पहले ऑफ एयर हो जाएगा। वहीं शो को शार्क टैंक इंडिया रिप्लेस करने वाला है। 

बड़े अच्छे लगते हैं 2
टेलीविजन शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 को लेकर लंबे वक्त से चर्चाएं हैं। नकुल मेहता और दिशा परमार का सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2 जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है! जैसा कि हम जानते हैं बड़े अच्छे लगते हैं 2 इस साल अगस्त में दर्शकों के ढेर सारे प्यार के बीच ऑन-एयर हुआ था। लेकिन कम टीआरपी की वजह से मेकर्स इसे बंद करने का विचार कर रहे हैं।

द बिग पिक्चर
रणवीर सिंह ने कुछ वक्त पहले ही टीवी पर डेब्‍यू किया है। रणवीर दर्शकों के लिए क्विज शो 'द बिग पिक्चर' लेकर आए हैं जिसे वो कलर्स चैनल पर होस्ट करते हैं। इस क्विज शो में रणवीर सिंह कंटेस्‍टेंट से टेढ़े-मेढ़े सवाल पूछते हैं और उनकी तकदीर बदलते हैं। हालांकि ये शो भी अपने अंत की ओर है। खबर है कि दिसंबर अंत तक या जनवरी की शुरुआत में रणवीर सिंह द बिग पिक्चर का रैप अप करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।