लाइव टीवी

5 साल की बच्ची का टैलेंट देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, शिल्पा शेट्टी के तो रोंगटे खड़े हो गए- Video

Updated Jan 24, 2022 | 08:37 IST

5 year old girl Pragya India's Got Talent 9 audition Video: इस 5 साल की बच्ची अपने टैलेंट से सबका दिल मोह ले रही है। इस बच्ची का टैलेंट देखकर अच्छे-अच्छे हैरान रह गए हैं...

Loading ...
5 साल की बच्ची का टैलेंट देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर कई टैलेंटेड लोगों के वीडियोज वायरल हो रहते हैं।
  • अब 5 साल की बच्ची ने अपने टैलेंट से सबका दिल मोह लिया है।
  • इस बच्ची का टैलेंट देखकर अच्छे-अच्छे हैरान रह गए हैं।

आज कल आए दिन सोशल मीडिया पर कई टैलेंटेड लोगों के वीडियोज वायरल हो रहते हैं। जिनमें उनका हुनर देखकर हमारे भी होश उड़ जाते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो खूब ट्रैंड कर रहा है जिसमें 5 साल की बच्ची अपने टैलेंट से सबका दिल मोह ले रही है। इस बच्ची का टैलेंट देखकर अच्छे-अच्छे हैरान रह गए हैं और यहां तक कि शिल्पा शेट्टी के तो रोंगटे तक खड़े हो गए। 

दरअसल ये वीडियो 5 साल की छोटी की बच्ची प्रज्ञा का है। जिनकी गायकी की कला को देखकर सभी नतमस्तक हो गए हैं। हाल ही में 5 साल की प्रज्ञा ने अपनी मां मुक्ता के साथ टीवी रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में पहुंचीं। इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 के मंच पर जैसे ही प्रज्ञा ने अपनी मां के साथ परफॉर्मेंस दी, वो सीधा सबके दिलों में सब गईं। जज शिल्पा शेट्टी, बादशाह, किरण खेर और मनोज मुंतशिर छोटी बच्ची और उसकी मां की इस अपार प्रतिभा को देखकर दंग रह गए और खुद को स्टैंडिंग ओवेशन देने से रोक नहीं पाए। 

यहां तक कि जिस पल छोटी बच्ची प्रज्ञा गाना शुरू करती है, शिल्पा कहती है कि उनके रोंगटे खड़े हो गए हैं और यकीन मानिए आपको भी ऐसा ही फील होगा। 

मां और बेटी की ये जोड़ी गुवाहाटी, असम से हैं। अपनी 5 साल की बच्ची के साथ मुक्ता ने स्टेज पर कलंक फिल्म का फेमस सॉन्ग घर मोरे परदेसिया गाया। जो कि आलिया भट्ट पर फिल्माया गया है। इस गाने को प्रज्ञा ने इतनी कम उम्र में बखूबी पेश किया। यहां तक कि गाने की सरगम को भी वो अपनी मां के साथ निभाती दिखीं। इस कारण उन्होंने सबका दिल जीत लिया। 

आपको बताते चलें, टैंलेट रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent) का सीजन 9 शुरू हो गया है। शो में देशभर से लोग अपना टैलेंट दिखाने के लिए आते हैं। जिन्हें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), किरण खेर (Kirron Kher), बादशाह (Badshah) और मनोज मुंतशिर (Manoj Muntshhir) जज करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।