लाइव टीवी

Aashka Goradia Quits: आशका गोराडिया ने एक्टिंग को हमेशा के लिए कहा अलविदा, अब करेंगी ये काम

Updated Apr 26, 2021 | 13:16 IST

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री आशका गोराडिया अब अपने एक्टिंग करियर को छोड़कर व्यवसाय खड़ा करने की तैयारी कर रही हैं। उनका कहना है कि उनके खून में व्यवसाय हमेशा से रहा है।

Loading ...
Aashka Goradia
मुख्य बातें
  • आशका गोराडिया गोबल का टीवी इंडस्ट्री के साथ कई साल का रिश्ता रहा है।
  • आशका महाराणा प्रताप, नागिन और बालवीर समेत कई फेमस टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं।
  • आशका हमेशा से उद्यमी बनना चाहती थीं। एक्टिंग को छोड़ कर अब अपना व्यवसाय खड़ा करना चाहती हैं।

मुंबई. टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर हैं जो अपने एक्टिंग करियर के साथ अपने दूसरे सपनों को भी पूरा करने की कोशिश करते हैं। कई टीवी सेलिब्रिटी अपने एक्टिंग के साथ दूसरे सपनों को पूरा करते हैं वहीं कुछ सेलिब्रिटीज बाकी सपनों को पूरा करने के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लेते हैं। इन्हीं में से एक आशका गोराडिया हैं। 

आशका गोराडिया ने अपने बाकी सपनों को पूरा करने के लिए एक्टिंग को अलविदा कह दिया है। टीवी की चकाचौंध से दूर होने के लिए काफी प्रेरणा और हिम्मत की जरूरत पड़ती है।  

यह हिम्मत दिखाते हुए आशका गोराडिया अब अपने दूसरे सपने को पूरा करने के पीछे लग गई हैं। महाराणा प्रताप, नागिन और बालवीर जैसे फेमस टीवी शोज में काम करके अब वह अपने दूसरे सपने की तरफ उड़ान भर रही हैं। 

हमेशा से खून में रहा है बिजनेस 
आशका से यह पूछा गया कि, ‌वह एक्टिंग को छोड़कर बिजनेस में कैसे आना चाहती हैं? तब आशका ने बताया कि वह हमेशा से एक उद्यमी बनना चाहती थीं और उनके खून में बिजनेस हमेशा रहा है।

आशका गोडारिया ने बताया कि मौका मिलने पर वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखी थीं। उन्हें लगता है कि अपना व्यवसाय शुरू करने के लिए यह एक अच्छा समय है। ‌ 

बहुत कुछ करना चाहती हैं 
 आशका से पूछा गया कि क्या वह टीवी कंटेंट से दूर जाना चाहती हैं तब उन्होंने बताया कि बाकी इंडस्ट्रीज की तरह ही टीवी इंडस्ट्री बहुत बड़ी है लेकिन टीवी का कंटेंट एक एक्टर के हाथ में नहीं होता है। एक्टिंग के अलावा भी वह बहुत कुछ करना चाहती हैं। 

आशका अपनी जर्नी से बहुत खुश हैं और यह मानती हैं कि उनके जीवन में उनको बहुत कुछ दिया है। एक्टिंग से लेकर योगा और उद्यमी बनने तक उन्हें बहुत कुछ मिला है। व्यवसाय खड़ा करने के बाद अब लोग उनके काम की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें अवार्ड भी मिल रहे हैं।

घर पर बैठना नहीं, काम करना है बेहद पसंद
आशका एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि उनकी जिंदगी में भी कई उतार-चढ़ाव आए हैं लेकिन वह हमेशा से  बैठे रहने की वजह काम करना चाहती थीं। उन्होंने बताया कि बीते कुछ सालों से अब वह अपनी उर्जा को सही जगह और कुछ बड़ा करने में इस्तेमाल कर रही हैं। 

जब आशका को इस प्रश्न का उत्तर देना पड़ा कि क्या वह टीम में वापस आएंगी? तब उन्होंने कहा कि अभी के लिए यह एक गुडबाय है लेकिन समय ही बताएगा कि यह ब्रेक टेंपरेरी है या परमानेंट। फिलहाल वह अहमदाबाद से गोवा और गोवा से अहमदाबाद और अपने व्यवसाय में व्यस्त हैं।

पति है भगवान का तोहफा
आशका गोराडिया अपना ज्यादातर समय गोवा में बिताती हैं, जब उनसे यह पूछा गया कि वह मुंबई आना चाहती हैं या नहीं? तब आशका ने बताया कि उनका घर मुंबई में है लेकिन मुंबई आने पर वह होटल में रहती हैं क्योंकि उनका घर बंद पड़ा है। वह नहीं बता सकती कि वह मुंबई लौटेंगी या नहीं। ‌

आशका अपने पति को भगवान का तोहफा मानती हैं और यह कहती हैं कि उनके पति ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है और उन्हें प्रेरित किया है। लविंग और केयरिंग होने के साथ उनके पति ने उन्हें अपने सपनों के साथ उड़ना भी सिखाया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।