लाइव टीवी

Kundali Bhagya में हुई एक्टर मनित जौरा की वापसी, बताया सात महीने बाद क्यों लिया ये फैसला

Updated May 17, 2022 | 10:56 IST

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में ऋषभ लूथरा का रोल निभाकर मशहूर हुए एक्टर मनित जौरा ने एक बार फिर से शो में वापसी कर ली है। मालूम हो कि उन्होंने सात महीने पहले शो छोड़ा था।

Loading ...
Actor Manit Joura
मुख्य बातें
  • कुंडली भाग्य में हुई एक्टर मनित जौरा की वापसी।
  • शो में ऋषभ लूथरा के रोल में नजर आए थे मनित जौरा।
  • जानें कब शो में नजर आएंगे एक्टर मनित जौरा।

मशहूर टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में ऋषभ लूथरा का रोल प्ले करने वाले एक्टर मनित जौरा ने पिछले साल शो को अलविदा कह दिया था। उनके शो छोड़ने से फैंस काफी हैरान थे। अब करीब सात महीने बाद एक्टर ने शो में वापसी कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो वो आज (17 मई) के एपिसोड में शो में एंट्री करेंगे। शो में मनित की वापसी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। 

ये भी पढ़ें: धीरज धूपर बनने वाले हैं पापा, अगस्त 2022 में पत्नी विनी अरोड़ा देंगी बच्चे को जन्म

शो छोड़ते समय कही थी ये बात

मनित ने पिछले साल नवंबर महीने में शो छोड़ा था और इसकी वजह बताते हुए कहा था कि उन्होंने अचानक यह फैसला लिया है। एक्टर ने कहा था,'शो छोड़ने का मेरा फैसला अचानक लिया गया था। मुझे लगा कि मैंने अपने कैरेक्टर को लगभग सब कुछ दे दिया है और मेरे लिए करने के लिए बहुत कुछ नहीं बचा है।' मालूम हो कि चार साल तक शो से जुड़े रहने के बाद मनित ने उसे अलविदा कहा था। 

क्यों लिया वापसी का फैसला?

मनित ने क्यों लिया शो में वापसी करने का फैसला? इसपर एक्टर ने कहा, 'मैं शो में वापस नहीं आना चाहता था, लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी और कहानी में जिस तरह के बदलाव किए गए हैं, उनके बारे में जानने के बाद मैं ना नहीं कह सका। दरअसल, मुझे लगता है कि कहानी में ये बदलाव पहले ही हो जाने चाहिए थे। अगर ऐसा होता तो मैं शो नहीं छोड़ता। कहानी में और भी बहुत कुछ है और मेरे कैरेक्टर में अब भी स्कोप बाकी है। यही वजह है कि मैं फिर से शो का हिस्सा बन रहा हूं। पिछले साल नवंबर में कुंडली छोड़ने के बाद, मैंने नागिन 6 और कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स में भी काम किया। तो ऐसा नहीं है कि मेरे पास काम नहीं था।'

ये भी पढ़ें: कुंडली भाग्य में हुई मनित जौरा की वापसी, टीवी के ऋषभ लूथरा का सेट पर यूं हुआ स्वागत

वापसी को लेकर उत्साहित हैं मनित

शो का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित मनित ने कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि फैंस भी उन्हें देखकर खुश होंगे। इस बारे में बात करते हुए मनित ने कहा, 'मैं शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी मुझे देखकर खुश होंगे। एक एक्टर के तौर पर मैं मैं हमेशा हर सीन को अपना सौ प्रतिशत देता हूं, भले ही यह एक शो में एक मिनट का सीन हो या किसी विज्ञापन में कुछ सेकंड का। मैं हमेशा इस तरह काम करता हूं जैसे कि यह मेरा आखिरी काम है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।