लाइव टीवी

दो साल से बिस्तर पर हैं 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस निशी, इलाज खर्च के लिए पति ने मांगी आर्थिक मदद

Updated Sep 25, 2020 | 08:46 IST

टीवी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली पिछले लंबे समय से बीमार हैं और इलाज के लिए अब उनके पति को आर्थिक मदद की जरूरत है।

Loading ...
Nishi Singh Bhadli
मुख्य बातें
  • पिछले करीब दो साल से बीमार हैं एक्ट्रेस निशी सिंह भादली
  • पिछले साल फरवरी में घर में गिर गई थीं निशी
  • निशी के इलाज और अन्य खर्चों के लिए उनके पति को आर्थिक मदद की जरूरत है

जानी मानी सीनियर एक्ट्रेस निशी सिंह भादली कई टीवी सीरियल में काम कर दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। उन्होंने हिटलर दीदी, कुबूल है, इश्कबाज और तेनाली रामा जैसे कई शोज में काम किया और अब पिछले करीब डेढ साल से खराब सेहत से जूझ रही हैं। 

दरअसल निशी को पिछले साल फरवरी में पैरालिसिस हो गया था जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था कि इस साल फरवरी में एक बार फिर से उन्हें स्ट्रोक आ गया। उनके पति व एक्टर और राइटर संजय सिंह भादली किसी तरह दवाईंयों का खर्च उठा रहे हैं। उनके पति ने बताया, 'फरवरी 2019 में वो घर में गिर गई थीं जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां वो 7-8 दिन तक रहीं। उन्होंने सबको पहचानना भी बंद कर दिया था, जिसके बाद हम उन्हें घर ले आए। वो ठीक हो रही थीं कि इस साल रक्षाबंधन के आसपास फिर से उनके शरीर के लेफ्ट साइड में पैरालिसिस हो गया।' 

निशी और संजय के दो बच्चे हैं। 19 साल का बेटा जो दिल्ली में अपने नाना- नानी के साथ रहता है और 16 साल की बेटी उनके साथ रहती है। निशी की बेटी ही उनका ख्याल रखती है और क्योंकि उनकी उम्र कम है उनके पिता इसमें बेटी की मदद करते हैं। निशी का ख्याल रखने की वजह से वो नया काम नहीं ले पा रहे हैं जिसके चलते उन्हें आर्थिक परेशानी हो गई हैं। वहीं कोरोना वायरस के दौरान उनकी स्थिति और खराब हो गई। अब निशी के इलाज का खर्च उठाने के लिए संजय आर्थिक मदद चाहते हैं। 

संजय का कहना है कि निशी की हालत पहले से बेहतर है लेकिन उनके मेडिकल खर्च और अन्य खर्चों के लिए उन्हें पैसों की जरूरत है। संजय ने बताया, 'पिछले दो साल में हमारी सारी सेविंग्स खत्म हो गई है। यहां तक कि हमने अपना घर भी गिरवी रख दिया है। हम अपने परिवार पर निर्भर नहीं रह सकते क्योंकि इनका परिवार आर्थिक तौर पर मजबूत नहीं है और मेरे परिवार ने मुझसे सभी रिश्ते खत्म कर दिए हैं। हम मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और हमें मदद की जरूरत है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।