लाइव टीवी

Puja Banerjee son Photos: पूजा बनर्जी ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, देखें ये क्यूट तस्वीरें

Updated Jan 13, 2021 | 19:20 IST

Puja Banerjee son Krishiv Photos: टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने पहली बार बेटे कृशिव का चेहरा दिखाया हैं। कृशिव की क्यूट तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने पिछले सां नवंबर में बेटे को जन्म था
  • उन्होंने अभी तक बेटे की फुल तस्वीरे शेयर नहीं की थी
  • अब जाकर टीवी एक्ट्रेस ने बेटा का चेहरा दिखाया है

मशहूर टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और एक्टर कुणाल वर्मा के घर अक्टूबर, 2020 में बेटे का जन्म हुआ था, जिसका नाम कृशिव है। दोनों के बेटे की फुल तस्वीर का फैंस को काफी समय से इंतजार था, जो अब पूरा हो गया है। पूजा ने अपने बेटे का पहले बार चेहरा दिखाते हुए सोशल मीडिया पर दो तस्वीर शेयर की हैं, जिनमें कृशिव बेहट क्यूट लगा रहा है। पूजा के तस्वीर शेयर करने के बाद से उनकी पोस्ट पर लगातार कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं। बता दें कि पूजा ने 'देवों के देव महादेव' में देवी पार्वती का रोल निभाया था। वह 'कुबूल है' और 'द कपिल शर्मा शो' में भी काम कर चुकी हैं। 

पूजा बनर्जी ने अपने बेटे की तस्वीरें बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। पहली तस्वीर में कृशिव अपनी मां की गोद में नजर आ रहा है जबकि दूसरी फोटो वह बेड पर लेटे हुए मुस्कुरा रहा है। पूजा ने इन दो तस्वीरों को साझा करते हुए प्यारा से कैप्शन दिया। उन्होंने पहली फोटो के साथ लिखा, 'मिलिए मेरे कृशिव से।' वहीं, एक्ट्रेस ने दूसरी फोटो के साथ लिखा, 'कृशिव की तरफ से सभी को हैलो।' पूजा की दोनों तस्वीरों को मिलकर अब तक एक लाख से  ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक बच्ची की क्यूटनेस की तारीफी कर रहे हैं। 

पूजा-कुणाल ने लॉकडाउन में की शादी

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने एक दशक तक रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले साल लॉडकाउन में शादी की थी। दोनों ने  2017 में सगाई की थी और फिर तीन बाद शादी कर ली। दोनों ने पिछले साल अप्रैल में एक-दूसरे को हमरफर बनाया था। पूजा और कुणाल 15 अप्रैल, 2020 को धूमधाम से शादी करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के चलते उन्हें अपनी शादी सादगी से करनी पड़ी। दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की थी। पूजा और कुणाल टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर मिले थे जिसमें दोनों लीड रोल में थे, यहीं से दोनों की लव-स्टोरी शुरू हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।