लाइव टीवी

चार बार IVF में फेल हुईं संभावना सेठ अब बढ़े वजन को लेकर हुईं ट्रोल, बॉडी शेमिंग करने वालों की लगाई क्लास 

Updated May 10, 2022 | 12:51 IST

Sambhavna Seth Lashed Out At Trolls: पिछले कई समय से जानी-मानी अदाकारा संभावना सेठ अपने बढ़े वजन के लिए ट्रोल हो रही हैं। अदाकारा ने अब जाकर ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sambhavna Seth
मुख्य बातें
  • मशहूर अदाकारा हैं संभावना सेठ।
  • 4 बार फेल हो गया है संभावना का आईवीएफ ट्रीटमेंट।
  • बढ़े वजन को लेकर हो रही हैं ट्रोल।

Sambhavna Seth Hits Out At Trolls: पिछले कुछ दिनों से संभावना सेठ सुर्खियों में बनी हुई हैं। अदाकारा को उनके बढ़े वजन और शादी के 6 साल बाद भी गर्भधारण ना कर पाने की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। अदाकारा और उनके पति अविनाश द्विवेदी बच्चे की ख्वाहिश के लिए चार बार आईवीएफ ट्रीटमेंट करवा चुके हैं,‌ लेकिन उन्हें अभी तक सफलता नहीं मिली है। इसी पर बात करते हुए संभावना सेठ ने बताया कि 'पिछले कुछ सालों से ट्रोल्स‌ मुझे यह बता रहे हैं कि अब समय आ चुका है कि मैं एक बच्चे की मां बनूं ना की चार पालतू जानवरों की। इसीलिए आखिरकार मैंने यह फैसला ले लिया है कि मैं अपने आईवीएफ जर्नी के बारे में बताऊं। पिछले 5 सालों से हम बेबी के लिए कोशिश कर रहे हैं। जब मैंने शादी की थी तब मैं ज्यादा जवान नहीं थी, इसलिए मुझे पता था कि गर्भधारण करने में परेशानियां आएंगी।'

Also Read: जज से कंटेस्टेंट फिर जेलर बनने तक के सफर पर करण कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अब नहीं बनना चाहता कंटेस्टेंट 

इसके आगे बात करते हुए संभावना ने कहा कि 'मैं और मेरे पति 4 नाकामयाब आईवीएफ ट्रीटमेंट से गुजर चुके हैं। जो महिलाएं आईवीएफ करवाती हैं, उन्हें दिन में दो बार इंजेक्शन दिया जाता है और बाॅडी में ढ़ेर सारे हाॅरमोनल चेंजेस आते हैं। इसमें किसी का वजन भी बढ़ जाता है। यह एक साइकिल है, जब ट्रीटमेंट शुरू होता है तो आपका वजन बढ़ता है फिर आप एक्सरसाइज से अपना वजन घटाते हैं। उन्होंने बताया कि यह जर्नी बहुत कष्टदायक है और वह फिलहाल अपने पांचवें आईवीएफ साइकिल से गुजर रही हैं। अगर यह काम नहीं करेगा तो वह सरोगेसी का रास्ता अपनाएंगी या किसी बच्चे को गोद लेंगी। 

Also Read: अनुपमा के मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा,‌ अनुपमा को वापस पाने के लिए वनराज के उठाए कदम से दर्शक हुए नाराज

इसके बाद उन्होंने ट्रोलर्स पर बात करते हुए यह कहा कि 'मैंने ट्रेलर्स से बात करना और अपने आईवीएफ जर्नी के बारे में बताना इसलिए चाहा क्योंकि हमारी सोसाइटी उन लोगों के प्रति बिल्कुल भी अच्छी नहीं है जो शादी के कुछ साल बाद पैरेंट्स नहीं बनते। लोगों को यह जानना चाहिए कि जब कोई औरत गर्भ धारण करते समय परेशानी का सामना कर रही है तब उसके लिए चीजों को और मुश्किल नहीं करना चाहिए।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।