लाइव टीवी

Shehnaaz Gill Photoshoot : कीचड़ में सनी दिखीं पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल, फोटोज देख फैंस हुए हैरान

Updated Aug 03, 2022 | 18:50 IST

Shehnaaz Gill latest Photoshoot : पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटोज में शहनाज कीचड़ में सनी हुई नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
shehnaaz gill latest photoshoot
मुख्य बातें
  • शहनाज गिल कीचड़ में लेटी हुई नजर आईं
  • एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट देख फैंस हुए हैरान
  • शहनाज सलमान खान की फिल्म से करेंगी डेब्यू

Shehnaaz Gill latest Photoshoot : टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। शहनाज को फैंस प्यार से सना भी बुलाते हैं। फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। शहनाज को नए अवतार में देख फैंस काफी हैरान हो गए। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं जिसमें वो कीचड़ में सनी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर।

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल इन तस्वीरों में कीचड़ में पोज देते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। एक फोटो में शहनाज मिट्टी से तिलक लगा रही हैं, तो दूसरी फोटो में आराम से रिलेक्स करते दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा- 'स्पा टाइम, ऑफ रोडिंग..' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

कीचड़ में सनी दिखीं शहनाज गिल

शहनाज की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा है- धरती से जुड़ी हुई है। दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- मम्मी मारेगी तुम्हें कीचड़ में खेल रही हो। फैंस को शहनाज की ये तस्वीरें बेहद पसंद आई है। एक्ट्रेस अपने चुलबुले अंदाज को लेकर हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं।

ये भी पढ़ें -  बॉयफ्रेंड आदिल के साथ राखी सावंत ने किया नागिन डांस, सोशल मीडिया वीडियो वायरल

सलमान खान की फिल्म से डेब्यू करेंगी शहनाज

शहनाज सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें कभी ईद कभी दिवाली के सेट से वायरल हुई थीं। हालांकि शहनाज ने अभी तक सलमान के साथ फिल्म करने की खबर को कंफर्म नहीं किया है। इस फिल्म में सलमान के साथ साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी। शहनाज के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।