लाइव टीवी

आपत्तिजनक बयान देने के बाद श्वेता तिवारी को हुआ पछतावा, माफी मांग कर एक्ट्रेस ने कहा- मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया 

Updated Jan 28, 2022 | 16:29 IST

Shweta Tiwari Issues Apology: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने भगवान के ऊपर एक आपत्तिजनक बयान दिया था जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है। हाल ही में अदाकारा ने यह बयान देने के लिए माफी मांगी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
श्वेता तिवारी
मुख्य बातें
  • श्वेता तिवारी ने भगवान के ऊपर दिया था आपत्तिजनक बयान।
  • आपत्तिजनक बयान की वजह से विवादों में फंस गई हैं अदाकारा।
  • श्वेता तिवारी के खिलाफ दर्ज हुआ केस, एक्ट्रेस ने मांगी माफी।

Shweta Tiwari Issues Apology For Her Controversial Bra Statement: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी आजकल सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल हाल ही में एक आपत्तिजनक बयान देने के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लोगों का गुस्सा सहना पड़ा। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भगवान को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। एक्ट्रेस के इस बयान की वजह से लोगों ने उनकी निंदा की। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल कमिश्नर को 24 घंटे में रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया था। इसके बाद आज श्वेता तिवारी के खिलाफ केस भी दर्ज हो गया है।

श्वेता तिवारी ने दिया आपत्तिजनक बयान

दरअसल, मनीष हरिशंकर की वेब सीरीज शोस्टॉपर की शूटिंग इन दिनों भोपाल में चल रही है। इस वेब सीरीज को लेकर भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करवाया गया था जहां श्वेता तिवारी भी मौजूद थीं। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्ट्रेस ने यह कहा कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया वैसे ही लोगों का गुस्सा अदाकारा के खिलाफ फूट पड़ा।
लोगों ने जमकर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की क्लास लगाई। जिसके बाद आज नरोत्तम मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर यह जानकारी दी कि एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए के तहत केस दर्ज किया गया है। 

Also Read: श्वेता तिवारी बोलीं- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे', आपत्तिजनक बयान पर गृहमंत्री ने भोपाल कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट

अदाकारा ने मांगी माफी

हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने इस आपत्तिजनक बयान पर माफी मांगते हुए कहा कि 'हाल ही में मेरे संज्ञान में यह आया है कि मैं अपने कलीग के पिछले किरदार के बारे में बयान दे रही थी जिसमें से एक स्टेटमेंट को अलग कर दिया गया और उसका गलत मतलब निकाला गया।' अदाकारा ने कहा कि 'इस स्टेटमेंट को अगर पूरे कांटेक्सट के साथ रखा जाए तब किसी को यह समझ आएगा कि मैं भगवान का शब्द एक्टर सौरभ राज जैन के पॉपुलर किरदार के लिए इस्तेमाल कर रही थी। लोग अक्सर एक्टर्स को उनके किरदार के नाम से बुलाते हैं और मैंने भी ठीक ऐसा ही किया जब मैं मीडिया से बात कर रही थी। हालांकि इस चीज को गलत समझा गया जिसे देख कर बुरा लग रहा है। 

Also Read: गौरव खन्ना से फहमान खान तक इन एक्टर्स के सामने फीकी पड़ी शो के मेन मेल लीड की छवि, जबरदस्त एक्टिंग से बटोर रहे हैं टीआरपी

इसके साथ अदाकारा ने यह भी कहा कि वह खुद भगवान में भरोसा रखती हैं, ऐसे में वह‌ ऐसा कुछ नहीं कह सकतीं जिससे किसी और की भावना को ठेस पहुंचे। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उनके स्टेटमेंट को उनके पूरे बयान से अलग कर दिया गया तक उन्हें यह समझ आया कि इस‌ बयान ने ना चाहते हुए भी लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। यह स्टेटमेंट देने के साथ अदाकारा ने लोगों से माफी मांगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।