लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के बाद Bigg Boss में चलेगा रेखा का जादू, स्पीकिंग ट्री की बनेंगी आवाज

Updated Aug 19, 2021 | 13:16 IST

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा रेखा बीते द‍िनों टीवी सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के प्रोमो में नजर आई थीं और अब उनकी आवाज रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के प्रोमो में सुनाई देगी।

Loading ...
Rekha
मुख्य बातें
  • रेखा विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के प्रोमो के लिए अपनी आवाज देंगी।
  • रेखा बीते द‍िनों टीवी सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के प्रोमो में नजर आई थीं।

Rekha to lend her voice for Salman Khan's Bigg Boss 15 promos: अभिनेत्री रेखा विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के प्रोमो के लिए अपनी आवाज देंगी। रेखा ने कहा कि बिग बॉस एक बहुत ही नायाब शो है, जिसमें ड्रामा, एक्शन, मस्ती और रोमांच सब है और इसके अलावा, आपको जीवन का एक क्रैश कोर्स करने को मिलता है। टीवी पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के प्रोमो में रेखा एक पेड़ के लिए एक विशेष वॉयसओवर करेंगी।

उन्होंने आगे कहा कि यह एक रोमांचकारी नया अनुभव होने जा रहा है, क्योंकि मैं एक स्पीकिंग ट्री के लिए वॉयस ओवर कर रही हूं, जिसे सलमान ने प्यार से विश्वसुंत्री नाम दिया है, जो ज्ञान, आशा और विश्वास से भरा एक जीवंत पेड़ है। सलमान के साथ काम करके मुझे हमेशा खुशी होती है और मैं उनके साथ इन अनोखे पल को साझा करते हुए खुद को धन्य महसूस कर रही हूं।



बिग बॉस का नया सीजन ट्विस्ट और 'जंगल में संकट' से भरा होने वाला है क्योंकि घर के अंदर आने से पहले प्रतियोगियों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। कलर्स शो के प्रोमो में से एक में, सलमान जंगल में घूमते हुए दिखाई देते हैं, जब उन्हें एक पेड़ से आने वाली आवाज सुनाई देती है और उससे बातचीत करना शुरू कर देते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।