लाइव टीवी

डेढ़ साल तक नहीं मिला काम, नागिन एक्ट्रेस Aishwarya Khare ने एक्टिंग छोड़ विदेश शिफ्ट होने का किया था फैसला

Updated Jun 18, 2021 | 12:45 IST

Aishwarya Khare quit acting Plan: ऐश्वर्या इन दिनों अपने अगले शो भाग्य लक्ष्मी की तैयारी कर रही हैं। जो कि एकता कपूर जल्द ही लॉन्च करने वाली हैं। हालांकि एक वक्त ऐसा था जब वो एक्टिंग छोड़ने वाली थीं।

Loading ...
ऐश्वर्या खरे।
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या खरे शुरू में एयर होस्टेस बनना चाहती थी। 
  • ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद ऐश्वर्या की एक्टिंग जर्नी शुरू हुई।
  • जल्द ऐश्वर्या, एकता कपूर के नए शो में नजर आने वाली हैं।

भोपाल की रहने वाली फेमस टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या खरे ने 2014 में ये शादी है या सौदा से एक्टिंग डेब्यू किया था। हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐश्वर्या का कभी भी अभिनेत्री बनने का प्लान नहीं था। ऐश्वर्या खरे शुरू में एयर होस्टेस बनना चाहती थी, लेकिन उनकी लाइफ का कुछ और ही प्लान था। 

ऐश्वर्या खरे बताती हैं कि मैंने अखबार में मध्य प्रदेश में एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट के बारे में एक विज्ञापन देखा और एक दोस्त के साथ मिलकर आवेदन किया। मैं जीत गई और जजों ने मुझसे कहा कि मेरे पास एक एक्सप्रेसिव चेहरा है और मुझे एक्टिंग में कोशिश करनी चाहिए। अपने कॉलेज के दिनों में, मैंने थिएटर भी किया और इसी तरह मेरी रुचि एक्टिंग में हुई।

एक्टिंग छोड़ बना लिया था विदेश जाने का प्लान
नागिन-5, ये है चाहतें और साम-दाम दंड भेद जैसे टीवी शोज का हिस्सा रहीं ऐश्वर्या खरे ने हाल ही में अपने करियर के उतार-चढ़ाव के बारे में बात की। ऐश्वर्या ने बताया, 'कठिन दौर है, लेकिन मैं उन्हें अपने ऊपर बहुत ज्यादा प्रभावित नहीं होने देती। 2018 में मेरा शो साम दाम दंड भेद खत्म होने के बाद मैंने डेढ़ साल तक काम नहीं किया। उस समय मैंने विदेश में अपनी पढ़ाई करने का फैसला किया और अपनी मां के साथ इस विचार पर चर्चा भी की थी। लेकिन जब तक मैं चीजों को आगे बढ़ा पाती मार्च 2020 में लॉकडाउन की घोषणा हो गई और मुझे पढ़ाई के लिए विदेश जाने का विचार छोड़ना पड़ा। 

एक कॉल ने बदल दिया ऐश्वर्या खरे का प्लान
ऐश्वर्या खरे बताती हैं कि मैं अपने होमटाउन वापस गई और परिवार के साथ समय बिताया। इसी बीच मुझे एक कॉल आया। मेरे पास 
नागिन 5 के लिए कॉल आया था। मैंने इसे अभिनय नहीं छोड़ने के साइन के रूप में लिया और शो को करने का फैसला किया।

एकता कपूर के नए शो में नजर आने वाली हैं ऐश्वर्या खरे
ऐश्वर्या इन दिनों अपने अगले शो भाग्य लक्ष्मी की तैयारी कर रही हैं। जो कि एकता कपूर जल्द ही लॉन्च करने वाली हैं। शो में ऐश्वर्या खरे का किरदार बहुत विनम्र और गिविंग नेचर वाली लड़की का होगा। असल जिंदगी में भी ऐश्वर्या ऐसी ही हैं। कुछ समय पहले ऐश्वर्या ने भूमिका के लिए एक ऑडिशन दिया था और उन्हें ये किरदार बहुत पसंद आया था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।