लाइव टीवी

Akshay Kumar Video: रियलिटी शो के सेट पर बेहोश हो गया एक्‍टर, अक्षय कुमार ने ऐसे बचाई जान

Updated Oct 05, 2019 | 10:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार हाल ही में एक र‍ियलिटी शो पर पहुंचे थे। यहां परफॉर्म करने के दौरान एक एक्‍टर बेहोश हो गया। इसके बाद अक्षय मदद के ल‍िए चिल्लाते हुए सेट पर कूद गए।

Loading ...
Akshay kumar new pic

Akshay Kumar Video: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार हाल ही में एक र‍ियलिटी शो पर पहुंचे थे। यहां परफॉर्म करने के दौरान एक एक्‍टर बेहोश हो गया। इसके बाद अक्षय मदद के ल‍िए चिल्लाते हुए सेट पर कूद गए। अक्षय कुमार ने बेहोशी की हालत में पड़े साथी कलाकार की मदद के ल‍िए आगे आए और उसके पास पहुंचे। समय रहते अक्षय कुमार ने उसकी जान बचाई। 

हुआ यूं कि अक्षय कुमार हाल ही में मनीष पॉल के नए रियलिटी शो 'मूवी मस्ती विद मानेश पॉल' में गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। यहां एक स्‍टंट शूट किया जा रहा था। इस दौरान एक एक्टर कहने लगा कि नीचे उतारो उसका बीपी लो हो रहा है, लेकिन यह आवाज किसी ने नहीं सुनी। कुछ देर बाद वह हवा में ही बेहोश हो गया। पहले सभी को लगा कि वह मजाक कर रहा है लेकिन जब उसने कोई हरकत नहीं की तो अक्षय कुमार चिल्लाते हुए सेट पर कूद गए। 

अक्षय कुमार ने नीचे उतरकर उसकी मदद की। इस दौरान अभिनेता अली असगर भी हवा में लटके हुए थे। अक्षय कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनके फैंस इस काम के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें, कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फ‍िल्‍म इसी महीने 25 तारीख को रिलीज होने वाली है। दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा गर्ग भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह एक शानदार कॉमेडी फ‍िल्‍म होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।