लाइव टीवी

एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे अली बाबा सीरियल के एक्टर रूमी खान, कार के ऊपर गिरा भारी-भरकम पेड़

Updated Jun 14, 2022 | 19:52 IST

Rumi Khan car accident: टीवी सीरियल अली बाबा: दास्तां ए काबुल के एक्टर रूमी खान की एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे हैं। एक्टर के कार के ऊपर पेड़ गिर गया। जानिए पूरी डिटेल्स...

Loading ...
Rumi Khan
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अली बाबा के एक्टर रूमी खान कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे।
  • रूमी खान की कार के ऊपर पेड़ गिर गया है।
  • एक्सीडेंट से उनकी कार का दरवाजा टूट गया है।

Ali Baba actor Rumi Khan. अली बाबा: दास्तां-ए-काबुल जैसे टीवी सीरियल में काम कर रहे एक्टर रूमी खान एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे हैं। एक्टर वापस घर लौट रहे थे। इस दौरान उनकी कार के ऊपर पेड़ गिर गया। हालांकि, एक्टर ने ठीक वक्त में अपनी कार को रोक दिया। सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज आई है। इसमें साफ दिख रहा है कि कार के कांच का शीशा टूट गया है। 

ई टाइम्स टीवी से बातचीत में रूमी (Rumi Khan) ने कहा, 'मैं वापस घर ड्राइव करके आ रहा था। मैं पहुंचने ही वाला था कि मुझे लगा कि कुछ गिर रहा है। भाग्यशाली हूं कि मैंने कार को सही वक्त पर रोक दिया था। जैसे ही मैंने कार रोकी, पेड़ उसके ऊपर गिर गया। पेड़ की टहनियों के कारण कार का दरवाजा और शील्ड बुरी तरह से टूट गया। भगवान का शुक्र है कि मैं बच गया लेकिन, मैंने काफी ज्यादा नुकसान झेला।' आपको बता दें कि रूमी खान ने हाल ही में पांच साल बाद टीवी सीरियल में वापसी की है। 

Also Read: रितेश के आरोपों पर राखी सावंत का जवाब- 'मुझे दिए थे नकली गहने, मां के ट्रीटमेंट में नहीं की थी मदद'

इस सीरियल में आ रहे हैं नजर
रूमी खान इन दिनों अली बाबा: दास्तां-ए-काबुल (Ali Baba: Dastan E Kabul) में नजर आ रहे हैं। सीरियल में वह विलेन के किरदार में नजर आएंगे। रूमी ने कहा, 'ये एक मुख्य किरदार है, जिसमें कई ग्रे शेड्स हैं। वह एक निर्भीक योद्धा है, जो चीजों को हासिल करना चाहता है। मेरे किरदार और मुझमें एक चीज मिलती है कि हम दोनों को ही घोड़े बहुत ज्यादा पसंद है।' इससे पहले साल 2017 में वह सीरियल महाराजा रंजीत सिंह में नजर आए थे। 

रूमी अली बाबा के अलावा इश्क का रंग सफेद, महाभारत, शेर-ए-पंजाब: महाराज रंजीत सिंह में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने बेबी, करले प्यार करले और एक हसीना थी, एक दीवाना था जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।