लाइव टीवी

निशा रावल के कथित लवर का है ईशान खट्टर से गहरा संबंध, जानें क्या है रोहित साठिया और बॉलीवुड एक्टर का रिश्ता

Updated Aug 08, 2022 | 16:54 IST

Nisha Rawal's alleged Lover Rohit Sathia Has A Connection With Ishaan Khatter: कुछ दिन पहले टीवी अभिनेता करण मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब यह कहा जा रहा है कि निशा रावल के कथित लवर रोहित साठिया का बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर के साथ गहरा संबंध है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Nisha Rawal And Ishaan Khatter
मुख्य बातें
  • करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए थे कई गंभीर आरोप।
  • करण ने रोहित साठिया को बताया था निशा रावल का लवर।
  • बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर के साथ है रोहित साठिया का संबंध।

Nisha Rawal's Alleged Lover Rohit Sathia Has A Family Relation With Ishaan Khatter: कुछ दिन पहले टीवी अभिनेता करण मेहरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी पत्नी निशा रावल के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने यह कहा था कि निशा रावल अपने ही मुंह बोले भाई रोहित साठिया के साथ रिलेशनशिप में हैं और यह दोनों एक साथ रह रहे हैं। इसके साथ उन्होंने रोहित साठिया के बारे में भी बहुत कुछ खुलासा किया था। हाल ही में यह खबर सामने आ रही है कि निशा रावल के कथित लवर रोहित साठिया का बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर के साथ गहरा संबंध है। ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार, रोहित साठिया और ईशान खट्टर के बीच पारिवारिक संबंध है। 

Also Read: TRP के लिए बुरी तरह गिरे गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स, फैन्स बोले- 'फैमिली शो में देवर भाभी की डिलीवरी कर रहा है'

रोहित साठिया ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर के पहले कजिन  भाई हैं। ईशान राजेश खट्टर और उनकी पहली पत्नी नीलिमा आजिम के बेटे हैं। राजेश खट्टर ने वंदना सजनानी के साथ दूसरी शादी की थी। राजेश खट्टर और वंदना सजनानी उसी बिल्डिंग में रहते हैं जहां निशा रावल का भी घर है। इसी बिल्डिंग में कीर्ति खरबंदा-पुलकित सम्राट और तापसी पन्नू भी रहते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण ने यह कहा था कि रोहित और निशा उसी 4.5 बीएचके घर में रहते हैं जहां वह निशा के साथ रहा करते थे।

Also Read: YRKKH: अक्षरा और अनीशा के बीच शुरू होगी वॉर, ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुणाल के अतीत का होगा खुलासा

करण मेहरा ने तकरीबन 1 घंटे तक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निशा और रोहित के बारे में बात की थी। जब निशा से इस मुद्दे पर बात करने की कोशिश की गई तब उन्होंने जवाब दिया कि 'मैं इस पर बात नहीं करना चाहती हूं।' दूसरी ओर, रोहित साठिया भी बात करने के लिए उपलब्ध नहीं ‌हैं। ऐसे में लोग अब निशा रावल और रोहित साठिया से भी उनकी कहानी जानना चाहते हैं। लेकिन अभी तक इन दोनों ने इस मुद्दे पर अपनी बात नहीं रखी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।