लाइव टीवी

एक्टिंग के बाद राजनीति में जाना चाहती हैं अमिका शैल, अनुपमा ओटीटी को लेकर कही ये बात

Updated Apr 27, 2022 | 06:30 IST

TV Actress Amika shail upcoming projects: टेलीविजन पर कम वक्त में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं अमिका शैल इन दिनों वेब शोज पर फोकस कर रही हैं। मिचल मियां जैसे कई अनटाइटल प्रोजेक्ट उनके पास पाइपलाइन में हैं।

Loading ...
अमिका शैल।
मुख्य बातें
  • अमिका शैल फिलहाल छोटे परदे से दूर वेब शोज पर फोकस कर रही हैं।
  • अमिका शैल ने बताया कि पर्सनली उन्हें वेब शोज ज्यादा पसंद हैं।
  • अमिका का मानना है कि टीवी शोज की कहानी वेब पर काम नहीं करती है। 

Amika shail OTT shows: अमिका शैल किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस टेलीविजन पर कम वक्त में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं हैं। इन दिनों अमिका शैल वेब शोज पर फोकस कर रही हैं। मिचल मियां जैसे कई अनटाइटल प्रोजेक्ट उनके पास पाइपलाइन में हैं। हमारे साथ बातचीत करते हुए अमिका शैल ने बताया कि पर्सनली उन्हें वेब शोज ज्यादा पसंद हैं क्योंकि इनकी स्टोरी काफी रियल होती है और ज्यादा ड्रामा नहीं होता है। इसी के साथ अमिका का मानना है कि टीवी शोज की कहानी वेब पर काम नहीं करती है। 

25 अप्रैल से ओटीटी पर शुरू हो रहे अनुपमा - नमस्ते अमेरिका को लेकर अमिका शैल का कहना है अगर ओटीटी पर वेब सीरीज में रूप में टीवी शो आ रहा है तो ये मेकर्स का फैसला है। लेकिन वेब की ऑडियंस काफी अलग है और टीवी की अलग है। मुझे नहीं लगता कि टीवी वाला कंटेंट वेब पर चलता है। क्योंकि टीवी ओल्ड ऐज वाले लोग देखते हैं और यंगस्टर्स वेब पर आना चाहते हैं। ऐसे में मुश्किल है कि टीवी शो, वेब पर वर्क करे लेकिन हां अनुपमा फेमस है तो हो सकता है कि इसे दर्शकों का खूब प्यार मिले। 

पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला की मां का नाम हो रहा ट्रेंड, कंगना रनौत के लॉक अप में होगी शहनाज गिल की एंट्री

जल्द ही एक्ट्रेस को हम रंगबाज वॉन्टेड सीरीज में देखने वाले हैं जिसमें वो एक महिला पॉलिटीशियन के रोल में नजर आएंगी। अमिका बताती हैं, 'रंगबाज वॉन्टेड का किरदार बहुत खास है। क्योंकि मैंने उसमें पॉलिटिशियन का किरदार निभाया है। ये मैंने पहले कभी नहीं किया है। ये किरदार ही अलग है इसे करने में मुझे बहुत मजा आया। इसके लिए मैंने काफी वर्कशॉप किया- कैसे बात करना चाहिए, कैसे चलना है आदि ये सब। इस कैरेक्टर के लिए मैंने खुद से रिसर्च किया। मैंने सीरीज देखीं, लगातार शूट पर जाने से पहले मैं वीडियोज देखती थी ताकि वो ऑरा मेरे साथ रहे। इंदिरा गांधी और फीमेल पॉलिटिशियन को काफी मैंने फॉलो किया। इसकी शूटिंग भोपाल में हुई है और ये एक ओवरनाइट कास्टिंग थी। 

राजनीति में आना चाहती हैं अमिका
एक्ट्रेस बताती हैं, 'मेरा प्लान है कि एक्टिंग के बाद मैं राजनीति में कदम रखूं। क्योंकि मुझे वो चीजें पसंद हैं और मुझे ये सपना भी जिंदगी में पूरा करना है। मैंने पहले से सोचकर रखा है। मैं हर काम में अपी एनर्जी को बरकरार रखने के लिए मेडीटेशन है। इससे मुझे पॉजिटिव एनर्जी मिलती है ताकि मैं खुद को पूरा दिन एक्टिव रख सकूं और अपने आप को कंट्रोल बनाए रखूं।'

अमिका शैल का ड्रीम रोल
इसी दौरान अमिका ने बताया कि मेरा ड्रीम रोल एक्शन गर्ल का हॉलीवुड टाइप का किरदार करना है। कार रेसिंग, फाइटिंग, स्टंट ये सब करना है। क्योंकि मैं जिम बहुत करती हूं और ऐसे स्टंट बेस्ड प्रोजेक्ट करना चाहती हूं। मुझे खतरों के खिलाड़ी, रोडीज काफी पसंद है और मैं भविष्य में इन्हें करना चाहूंगी। मैं बचपन से एक्शन हीरो ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हूं। वहीं नए सितारों में टाइगर श्रॉफ के साथ मुझे काम करने की काफी इच्छा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।