लाइव टीवी

'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' एक्टर Aniruddh Dave बने पापा, पत्नी Shubhi Ahuja ने दिया बेटे को जन्म

Updated Feb 15, 2021 | 18:29 IST

Aniruddh Dave & Shubhi Ahuja Welcome baby boy: अनिरुद्ध दवे ने साल 2015 में एक्ट्रेस शुभी से शादी की थी। अब इस टीवी कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है...

Loading ...
अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा।
मुख्य बातें
  • टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे पापा बन गए हैं।
  • अनिरुद्ध के घर बेटे का जन्म हुआ है।
  • शुभी आहूजा ने 14 फरवरी को बच्चे को जन्म दिया।

पटियाला बेब्स के टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे पापा बन गए हैं। अनिरुद्ध दवे की पत्नी शुभी आहूजा ने 14 फरवरी को एक बेटे को जन्म दिया है। डिलिवरी से तीन दिन पहले, अनिरुद्ध दवे की पत्नी शुभी ने बेबी शॉवर से तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। अब वेलेंटाइन डे के दिन अनिरुद्ध ने अपने फैन्स के साथ बड़ी खबर शेयर करते हुए बताया कि वो पापा बन गए हैं। 

अनिरुद्ध दवे ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए एक फोटो भी शेयर की है। जिसमें वो अपने न्यूबॉर्न बेटे का हाथ थामे दिख रहे हैं। साथ ही घर में नन्हा मेहमान आने अनिरुद्ध दवे ने अपने फैन्स और वेल विशर्स को भी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है।  

आपको बता दें, अनिरुद्ध दवे ने साल 2015 में एक्ट्रेस शुभी से शादी की थी। कपल की शादी जयपुर में हुई थी तब अनिरुद्ध दवे ने 32 किलो की शेरवानी पहनकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

वेलेंटाइन डे का जश्न अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा के लिए इससे बेहतर नहीं हो सकता। अनिरुद्ध ने पापा बनने की खुशी जाहिर करते हुए बताया, 'मेरे पास मिश्रित भावनाएं हैं मैं एक ही समय में बहुत खुश और भावुक हूं। यह कुछ ऐसा है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। मैंने पहली बार लेबर रूम देखा और महसूस किया कि कोई भी व्यक्ति इतनी कोशिश नहीं कर सकता है और इस दुनिया में एक और जीवन लाने के लिए इतना दर्द सहन कर सकता है। यह कुछ ऐसा है जिसे केवल एक मां ही समझ सकती है।'

आपको बता दें, 2008 में टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे ने राजकुमार आर्यन के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने वो रहने वाली महलों की, फुलवा, रुक जाना नहीं, सूर्यपुत्र कर्ण, बंधन, इश्क किल्स जैसे शोज में देखा गया। पटियाला बेब्स में अनिरुद्ध ने इंस्पेक्टर हनुमान सिंह की भूमिका निभाई थी। टीवी शो पटियाला बेब्स के बाद अब अभिनेता ने कुछ टाइम पहले ही शक्ति अस्तित्व के अहसास की में एक ट्रांसजेंडर के रूप में एंट्री ली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।