लाइव टीवी

Naagin 4: निया शर्मा के बाद अब अनीता हसनंदानी ने शुरू की शूटिंग, कोरोना से बचने के लिए ऐसी है तैयारी

Updated Jul 06, 2020 | 22:18 IST

Naagin 4 Anita Hasnandani: रश्मि देसाई, निया शर्मा के बाद अब अनीता हसनंदानी ने भी नागिन 4 की शूटिंग शुरू कर दी है। नागिन के सेट से अनीता की कुछ फोटोज वायरल हो रही है...

Loading ...
Anita Hasnandani, Naagin 4
मुख्य बातें
  • नागिन 4 की शूटिंग एक बार फिर शुरू हो गई है।
  • निया शर्मा, रश्मि देसाई के बाद अब अनीता हसनंदानी शूटिंग पर लौट आई है।
  • अनीता ने सेट पर से अपनी फोटो शेयर की है।

मुंबई. एकता कपूर का सुपरहिट शो नागिन 4 जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। वहीं, अनलॉक के बाद इस सीजन के क्लाइमैक्स की शूटिंग शुरू हो गई है।  पिछले दिनों रश्मि देसाई और निया शर्मा को सेट पर देखा गया था। अब अनीता हसनंदानी भी शूटिंग में वापस लौट आईं हैं।   

अनीता हसनंदानी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सेट की फोटोज शेयर की है। इसमें वह ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। अनीता ने फोटो में ब्लैक कलर का मैचिंग मास्क भी पहना हुआ है। सेट पर मेकअप आर्टिस्ट पीपीई किट में नजर आ रहे हैं।    

अनीता से पहले निया शर्मा ने भी नागिन 4 की शूटिंग शुरू कर दी थी। नागिन 4 के सेट से निया की तस्वीर सामने आई थीं। इसमें निया शर्मा यलो कलर की साड़ी और मैचिंग चूड़ियां पहनी नजर आई थीं। 


एकता कपूर ने की थी घोषणा 
एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।  एकता कपूर ने कहा कि- 'नागिन 4 खत्म हो रहा है। इसके तुरंत बाद नागिन 5 शुरू हो जाएगा। निया शर्मा, अनीता हसनंदानी, जैस्मिन भसीन तुम लोग बेहतरीन हो, तुमने बहुत ही अच्छा काम किया। 

एकता वीडियो में आगे कहती हैं- 'मुझे लगता है कि इस बार हमने कहानी पर कम काम किया। हमारी पूरी कोशिश होगी कि आगे अच्छे सीजन लेकर आएं।' आपको बता दें कि नागिन फ्रेंचाइजी एकता के काफी करीब है। वह खुद एक्टर्स का सिलेक्शन करती हैं। 

नागिन 5 में नजर आ सकती हैं हिना खान
नागिन के पांचवे सीजन में हिना खान नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान नागिन के पांचवे सीजन के शुरुआती एपिसोड की शूटिंग करेंगी। कहानी आगे बढ़ने के साथ उनके किरदार की मौत हो जाएगी। 

रिपोर्ट्स की मानें तो नागिन 5 की कहानी अभी तक  पूरी तरह से तय नहीं है। इसमें कई बदलाव हो सकते हैं। वहीं, अभी के लिए हिना से बातचीत हो रही हैं और वो इसके लिए हां कह सकती हैं। हिना इससे पहले कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आई थीं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।