लाइव टीवी

अंजलि अरोड़ा ने किया चौंका देने वाला खुलासा, हुक्का बार में पकड़े जाने पर करने जा रही थीं खुदकुशी

Updated May 02, 2022 | 15:22 IST

Anjali Arora Reveals About Attempting Suicide: कंगना रनौत के पॉपुलर रियालिटी शो लॉकअप में लास्ट जजमेंट डे था। इस दौरान कंटेस्टेंट्स ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। अंजलि अरोड़ा ने भी एक ऐसा चौंका देने वाला खुलासा किया जिसके बाद हर कोई दंग रह गया। 

Loading ...
Anjali Arora
मुख्य बातें
  • इंटरनेट सेंसेशन हैं अंजलि अरोड़ा।
  • लॉकअप शो की कैदी हैं अंजलि।
  • अंजली ने किया चौंका देने वाला खुलासा 

Anjali Arora Reveals About Attempting Suicide: इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा जबसे लॉकअप शो में आई हैं तब से वह खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत के इस पॉपुलर शो में लास्ट जजमेंट डे रखा गया था। इस दौरान लॉकअप शो के कई कंटेस्टेंट्स ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। इसी दौरान अंजलि अरोड़ा ने भी अपना एक ऐसा सीक्रेट बताया जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया। अंजलि अरोड़ा ने यह बताया कि जब वह 11वीं कक्षा में थीं तब उन्होंने खुद की जान लेने की कोशिश की थी। अंजलि ने आगे बताया कि एक बार उनके भाई ने उन्हें हुक्का बार के लाउंज में देख लिया था। जिसके बाद उन्होंने सबके सामने अपनी बहन को थप्पड़ मारा था। अंजलि अरोड़ा ने अपने भाई से कहा था कि वह उनके पिता को ना बताएं लेकिन उनके भाई ने उनकी एक नहीं सुनी। 

Also Read: टीवी अदाकारा जैस्मिन भसीन ने की सीक्रेट मैरिज? शादी की खबरों पर भड़कीं एक्ट्रेस

अंजलि अरोड़ा के भाई ने यह बात जाकर अपने पिता को बता दी थी जिसके बाद उनके पिता ने उन्हें घर से बाहर निकलने के लिए मना कर दिया था। और यह कहा था कि वह अब आगे पढ़ाई नहीं करेंगी। जिसके बाद अंजलि ने अपने आपको तकरीबन 1 घंटे के लिए रूम में बंद कर दिया था और फिनायल पी लिया था। बाद में उनके भाई ने दरवाजा तोड़कर उनका इलाज करवाया था। इस हादसे के बाद उनके माता-पिता और भाई ने उनसे माफी भी मांगी थी। इसके बाद कंगना रनौत ने अपना एक किस्सा शेयर किया और बताया कि वह अपने कजिन से लड़ बैठी थीं, जो उन्हें यह बता रहे थे कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं। इसके बाद कंगना रनौत ने अंजलि से कहा कि उन्होंने जो किया था बहुत गलत काम किया था। 

Also Read: टीवी के कृष्ण अब दिखेंगे इस वेब सीरीज में, चौंका देगा सुमेध मुदगलकर का नया अवतार

कंगना ने अंजलि को यह सलाह देते हुए कहा कि 'यह जो आपने काम किया था बहुत ही गलत काम किया था। यह जो आपको लग रहा है कि मम्मी को अकल आ गई, भाई को पापा को अकल आ गई यह सही सोच नहीं है। इस तरह का पैसिव डोमिनेशन कई बच्चों में दिखाई देता है।' उन्होंने आगे कहा कि यह ख्याल बहुत गलत होते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे काम करने से कोई भी हीरो नहीं साबित होता है। उन्होंने कहा कि 'यह बहुत ही कमजोर और कायर जो इंसान होता है यह उसी का ही काम है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।