लाइव टीवी

फैन ने शेयर किया सुशांत के अंतिम यात्रा का वीडियो, भड़की अंकिता लोखंडे ने कहा- इसे तुरंत डिलीट करें

Updated Sep 29, 2020 | 21:20 IST

सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने सोशल मीडिया पर उनकी अंतिम यात्रा का वीडियो शेयर किया जिसे देख अंकिता लोखंडे भड़क गईं। अंकिता ने फैन से तुरंत इस वीडियो को डिलीट करने को कहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने शेयर किया एक्टर की अंतिम यात्रा का वीडियो
  • वीडियो देख भड़कीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे
  • अंकिता ने सुशांत के फैन से तुरंत इस वीडियो को डिलीट करने को कहा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा समय बीत गया है लेकिन उनके फैंस अभी तक इस गम से बाहर नहीं आ पाए हैं। सुशांत के फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर उनके थ्रोबैक वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। तो वहीं दूसरी तरफ फैंस उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित करते हैं। लेकिन कई बार उनके फैंस दिवंगत एक्टर के प्रति अपना प्यार बयां करने के लिए ऐसे पोस्ट भी कर देते हैं जो परेशान करने वाले होते हैं। 

हाल ही में सुशांत के एक फैन ने उनके अंतिम यात्रा का एक वीडियो पोस्ट किया जिससे एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे नाराज हो गईं और फैन से तुरंत यह वीडियो डिलीट करने को कहा। अंकिता ने लिखा- 'तुम्हारे साथ क्या दिक्कत है। ऐसी वीडियोज को पोस्ट करना बंद करें। यह हम सबको परेशान करती हैं। आपसे विनती है कि तुरंत इस वीडियो को डिलीट कर दें। हम जानते हैं कि आप उनसे प्यार करते हैं लेकिन उनके लिए अपना सपोर्ट और प्यार दिखाने का ये कोई तरीका नहीं है। तुरंत इस वीडियो को हटाएं।'

इसके बाद कई फैंस ने रिप्लाई करते हुए अंकिता का समर्थन किया और लिखा कि वो इस तरह की वीडियो शेयर करना बंद करें। एक फैन ने लिखा, 'हम उनकी मासूम और क्यूट स्माइल को याद करना चाहते हैं। यह दुखद है।' वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'भगवान के लिए, ये वीडियो डिलीट कर दें। प्लीज, यह असहनीय है।'

मालूम हो कि अंकिता और सुशांत ने एक टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था और इस दौरान दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। दोनों करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में थे लेकिन साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

बता दे कि 14 जून को सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत के बाद से अंकिता सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हैं और एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।