लाइव टीवी

[Video] जब सुशांत सिंह राजपूत ने बताए अपने फ्यूचर प्लान, अंकिता लोखंडे बोलीं- 'तीन साल बाद होंगे हमारे बच्चे'

Updated Jun 14, 2021 | 15:33 IST

Ankita Lokhande Video on SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर अंकिता लोखंडे ने कई वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में अंकिता और सुशांत फ्यूचर प्लान की चर्चा कर रहे हैं।

Loading ...
Ankita Lokhande, Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली डेथ एनिवर्सरी है।
  • सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इस मौके पर कई वीडियो शेयर किए।
  • वीडियो में अंकिता सुशांत के साथ फ्यूचर प्लान की चर्चा कर रही हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर उनकी कई यादें शेयर कर रही हैं। अंकिता ने दीवाली का वीडियो शेयर किया है। इसमें दोनों डांस कर रहे हैं।

अंकिता  इसके अलावा  एक वीडियो और शेयर किया। इसमें सुशांत और अंकिता अपने दोस्त निशांत भट्ट के साथ बैठे हैं। सुशांत और अंकिता कह रहे हैं कि आज पांच अक्टूबर 2014 है, हमने अपनी  लाइफ में बहुत सारी चीजें एंजॉय की है।  2011 के वीडियो देखे तो बहुत सारी यादें ताजा हुई।  
 
सुशांत वीडियो में कहते हैं कि साल 2011 में हम लोग साउथ अफ्रीका गए थे। इसके बाद हम लोग गए थे बैंकॉक। आज हम जब ये वीडियो देख रहे हैं तो लग रहा है कितना  वक्त बीत गया। जब कुछ साल बाद हम वीडियो देखेंगे तो हम और बड़े हो जाएंगे। इस पर अंकिता कहती हैं शायद हमारे बच्चे हो जाएंगे।

छोड़ने  वाली थीं पवित्र रिश्ता 
अंकिता लोखंडे वीडियो में कहती हैं कि, 'दो दिन बाद मैं पवित्र रिश्ता का आखिरी एपिसोड शूट करने वाली हूं। मैं शूटिंग में बहुत ज्यादा रोने वाली हूं। मैं चाहती हूं कि जो भी पवित्र छोड़ रहे हैं उनके साथ आगे अच्छा हो।'

सुशांत सिंह राजपूत इसके बाद कहते हैं, 'मेरा जब पवित्र का आखिरी दिन था तो अंकिता कह रही थी कि जब हम इसे बाद में देखेंगे तो पता चलेगा कि हम पुरानी यादों में खो जाएंगे। आज देखिए  मेरी  तीन फिल्मों के पोस्टर हैं। इसके बाद एम.एस.धोनी, ब्योमकेश, पानी और पीके के पोस्टर लगेंगे।' 

शेयर किया दीवाली का वीडियो 
अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया कि ये 2011 की दिवाली का है। इसमें अंकिता और सुशांत ब्लैक कलर के आउटफिट में आबिदा परवीन के गाने, 'मैं नारा मस्ताना' में डांस कर रहे हैं। 

अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टा स्टोरी में हवन का वीडियो शेयर किया है। अंकिता ने इसके अलावा सुशांत की याद में दीया भी जलाया है। इससे पहले अंकिता ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।