लाइव टीवी

[Video] सुशांत सिंह राजपूत को ट्रीब्यूट देने के लिए पसीना बहा रही हैं अंकिता लोखंडे, लिखा- 'यह दर्दनाक है'

Updated Nov 29, 2020 | 11:38 IST

Ankita Lokhande Video: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उन्हें अवॉर्ड फंक्शन में खास ट्रीब्यूट देने वाली हैं। अंकिता ने सोशल मीडिया पर डांस रिहर्सल का वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
Ankita Lokhande
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को अवॉर्ड फंक्शन में खास ट्रीब्यूट देने वाली हैं।
  • अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है।
  • अंकिता 'तारों के शहर में' गाने पर डांस रिहर्सल कर रही हैं।

मुंबई. अंकिता लोखंडे अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को अवॉर्ड फंक्शन में खास ट्रीब्यूट देने वाली हैं। अंकिता ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया है। इसमें अंकिता डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं।

अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अंकिता 'तारों के शहर में' गाने पर डांस रिहर्सल कर रही हैं। वीडियो के साथ अंकिता ने कैप्शन भी लिखा है।

अंकिता लोखंडे ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'इस बार यह अलग है और परफॉर्म करना मुश्किल। मेरी तरफ से तुम्हारे लिए। यह दर्दनाक है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजी का इस्तेमाल किया है।'

2016 में हुआ था ब्रेकअप 
रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को जी रिश्ते अवॉर्ड 2020 में ट्रिब्यूट देंगी। यह शो उसी चैनल पर प्रसारित होगा जिस पर कभी पवित्र रिश्ता सीरियल आया करता था। 

अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत काफी वक्त तक लिव इन रिलेशन में रहे थे। साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सुशांत के निधन के बाद अंकिता न्याय के लिए आवाज उठा रही हैं।         

विक्की जैन को कर रही हैं डेट 
अंकिता लोखंडे इन दिनों विक्की जैन को डेट कर रही हैं। अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर खुद अपने लव के लिए एक इमोशनल नोट लिखकर बताया है कि विक्की को सोलमेट के रूप में पाकर वो कितनी खुश हैं।

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे आपके लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करने के शब्द नहीं मिल रहे हैं। एक बात जो मेरे दिमाग में आती है जब मैं हम दोनों को साथ देखती हूं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।