लाइव टीवी

Anu Malik on Indian Idol 11: क्या सच में इंडियन आइडल 11 छोड़ रहे हैं अनु मलिक, खुद बताई ये बात

Updated Nov 22, 2019 | 15:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Anu Malik on Quitting Indian Idol 11: यौन शोषण के आरोप लगने के बाद अनु मलिक के इंडियन आइडल 11 को छोड़ने की खबरें आईं थीं। अब अनु ने कहा है कि उन्होंने शो छोड़ा नहीं है बल्कि तीन हफ्ते का ब्रेक लिया है।

Loading ...
Anu Malik

म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक पर पिछले साल यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे जिसके बाद वो अब सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 में जज के तौर पर नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने यह जानकारी दी थी कि उन्होंने जज के तौर पर शो को छोड़ दिया है। 

अनु मलिक के इस कदम के बाद उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली सिंगर सोना महापात्रा ने खुशी जाहिर की थी और इसे महिलाओं की जीत बताया था। अब अनु ने एक वेबसाइट को बताया कि उन्होंने शो छोड़ा नहीं है बल्कि तीन हफ्ते का ब्रेक लिया है ताकि वो खुद को बेकसूर साबित कर सकें।

अनु ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं खुद को बेकसूर साबित कर शो में लौटना चाहता हूं। अगर कोई सोशल मीडिया पर बार बार आपके खिलाफ कुछ बोलता है, तो चीजें आपके खिलाफ हो जाती हैं। पिछले कुछ समय से ये सोशल मीडिया कैंपेन चल रहा है और मैं इन झूठे आरोपों से परेशान हो गया हूं। सही चीज है कि आप खुद को सही साबित करो और अपने काम पर लौट जाओ। यह सबके लिए अच्छा है।'

कुछ समय पहले अनु मलिक ने सोशल मीडिया पर सफाई दी थी। अनु ने लिखा था कि मुझपर जो लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह निराधार हैं। इससे ना केवल मेरी इमेज खराब हुई है बल्कि इसने मेरे परिवार को भी प्रभावित किया है। इससे मेरा करियर खत्म हो गया। मैं दो लड़कियों का पिता हूं और मुझपर ऐसे आरोप लगना बेहद खराब है। अनु मलिक ने कहा कि पहले ऐसे आरोप क्यों नहीं लगे? ऐसे आरोप तभी लगते हैं जब मैं टीवी पर आता हूं, जो कि मेरा इकलौता कमाई का जरिया है। दो बेटियों का पिता होने के नाते, जो आरोप मुझ पर लगाए जा रहे हैं उन्हें करने के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता। 

बता दें कि साल 2018 में पहली बार सिंगर सोना मोहापात्रा ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद नेहा भसीन और श्वेता पंडित ने भी अनु मलिक पर ऐसे आरोप लगाए थे, जिसके बाद उन्होंने इंडियन आइडल 10 भी छोड़ दिया था। हाल ही में एक बार फिर अनु मलिक के इंडियन आइडल में जज के तौर पर नजर आने से सोना काफी नाराज थीं और अब उन्होंने महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को ओपन लेटर लिखा था और इस मामले में हस्तक्षेप करने को कहा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।