लाइव टीवी

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे अनुपम खेर ने दोस्त अनिल कपूर पर कसा तंज, बोले- 'खुद को क्या समझने लगा है...'

Updated Nov 30, 2020 | 08:09 IST

एक्टर अनुपम खेर अपने दोस्त सतीश कौशिक संग हाल ही में द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। यहां उन्होंने खुलासा किया कि वो अनिल कपूर की पीठ पीछे उनकी बुराई करते हैं।

Loading ...
Anupam Kher
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो में पहुंचे अनुपम खेर और सतीश कौशिक।
  • दोनों ने यह खुलासा किया कि वो अनिल कपूर की गैरमौजूदगी में उनकी बुराई करते है।
  • मालूम हो कि अनुपम खेर, अनिल कपूर और सतीश कौशिक अच्छे दोस्त हैं।

टेलिविजन के सबसे मशहूर और पसंदीदा शोज में से एक द कपिल शर्मा शो अक्सर चर्चा में रहता है। हाल ही में शो में पहुंचे एक्टर अनुपम खेर और सतीश कौशिक। इस दौरान दोनों ने शो में खुद से जुड़े कई किस्से शेयर किए। 

शो में दोनों ने एक्टर अनिल कपूर के बार में भी बात की, जो कि उनके सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। शो में पहुंचे दोनों एक्टर्स ने बताया कि जब भी ये दो दोस्त मिलते हैं, तीसरे दोस्त की बुराई करते हैं। शो का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें सतीश कौशिक कहते हैं, 'जब अनिल कपूर और अनुपम होते हैं ना, तब मेरे बारे में गॉसिप करते हैं। जब अनुपम और मैं होते हैं तब यार कपूर साब... क्या यार।'

अनुपम ने अनिल को लेकर कही ये बात

वीडियो में अनुपम अपने खास दोस्त अनिल कपूर को लेकर मजाक करते हैं और कहते हैं, 'क्या समझता है अपने आप को यार, बड़ी बॉडी शॉडी दिखाने लगा है आजकल।' मालूम हो कि सतीश कौशिक, अनुपम खेर और अनिल कपूर बहुत अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर सतीश और अनिल संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें अपना परिवार बताया था। 

अनुपम ने दोस्तों के लिए लिखी थी ये बात

अनुपम ने अनिल और सतीश संग अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा था कि तुमने लॉकडाउन के इन 8 महीनों को आसान बना दिया। उन्होंने लिखा, 'दोस्त होते हैं। परिवार होता है और फिर ऐसे दोस्त होते हैं जो परिवार बन जाते हैं। अब आखिरकार मैं वापस न्यूयॉर्क जा रहा हूं तो मैं अपने दोस्तों को बहुत याद करूंगा। इन्होंने 8 महीने के इस लॉकडाउन के समय को आसान और यादगार बना दिया। तुम्हारे प्यार, केयर और यहां तक कि हमारी बेवकूफी भरी बातचीत के लिए थैंक्यू अनिल कपूर और सतीश कौशिक। इस मुश्किल समय में तुमने लाइफ बहुत आसान कर दी। कभी नहीं सोचा था कि सोशल डिस्टेंसिंग दोस्तों को करीब लगा सकती है।'

बता दें कि द कपिल शर्मा शे में अनुपम खेर और सतीश कौशिक के अलावा एक्टर पंकज त्रिपाठी भी पहुंचे थे। शो में कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और चंदू गेस्ट्स संग खूब मजाक मस्ती करते नजर आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।