लाइव टीवी

अनुपमा 02 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट: पाखी और अधिक को रंगे हाथ पकड़ेगा वनराज, सेरआम मारेगा थप्पड़

Updated Jul 02, 2022 | 09:11 IST

अनुपमा, 02 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा में बरखा और राखी दवे अनुपमा के खिलाफ हाथ मिलाएंगे। इसके अलावा पाखी और अधिक को रंगे हाथ पकड़ेगा वनराज। जानिए क्या हुआ अनुपमा में आज...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा में किंजल की गोद भराई रस्म हो रही है।
  • गोद भराई रस्म में हाथ मिलाएंगी बरखा और राखी दवे।
  • अधिक को थप्पड़ मारेगा वनराज।

अनुपमा, 02 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा में आज के एपिसोड में बरखा राखी दवे से कहती है कि किंजल बहुत सुंदर है। राखी कहती है कि अनुपमा भी सुंदर हैं। वह अनुपमा के कपाड़िया एंपायर की मालकिन बनने की बात कहती हैं। राखी कहती हैं कि बरखा की जगह अनुपमा के पास सब कुछ है। बरखा कहती है कि अब फर्क नहीं पड़ता है। राखी बरखा को शाह परिवार के बारे के अतीत के बारे में बताता है। बरखा राखी को इग्नोर करती हैं। राखी कहती हैं कि अनुज अनुपमा के प्यार में पागल है।      

बरखा कहती है कि हर परिवार में कुछ गलत फहमी होती है। राखी कहती हैं कि अनुपमा स्मार्ट हैं और उसे अनुज, वनराज, कपाड़िया और शाह सभी लोग चाहिए। अनुपमा आती हैं और कहती हैं कि उसे फर्क नहीं पड़ता कि कोई उसे स्वार्थी कहे। अनुपमा आगे कहती हैं कि कोई परिवार नहीं टूटेगा अगर हर कोई एक दूसरे की कद्र करेंगे। राखी और बरखा सन्न रह जाते हैं। अनुपमा सभी को फंक्शन के लिए बुलाती हैं। किंजल की गोद भराई में सभी गेम खेलते हैं कि होने वाला बच्चा सबसे ज्यादा किसे प्यार करेगा। गेम अनुपमा जीतती है। किंजल अनुपमा से कहती है कि वह उसकी मां की गॉडमदर बने।  

Also Read: बरखा भाभी को अनुपमा सिखाएगी सबक, शाह परिवार के सामने करेगी जलील?

राखी दवे होती है इमोशनल (Anupama episode written update)
किंजल कहती है कि राखी हमेशा काम के कारण उससे दूर रही। ऐसे में वह मां के प्यार के लिए हमेशा तरसती रही। अनुपमा ने मां की कमी पूरी की। अनुपमा समझाती है कि राखी अपनी बेटी के अच्छे भविष्य के लिए उससे दूर रही। वह राखी की तारीफ करती है कि उसने अपनी बेटी को इतने अच्छे संस्कार दिए हैं। राखी दवे इमोशनल हो जाती है। राखी मन ही मन सोचती है कि अनुपमा की बातों से वह इमोशनल हो गई लेकिन, वह उसे बेवकूफ नहीं बना सकती है। बरखा राखी को ताना मारती है कि किंजल अनुपमा को ज्यादा इज्जत दे रही है। 

अधिक को पीटता है वनराज  (Anupama 02 July 2022 written update
राखी बरखा से कहती है कि बरखा को सारा पर भी ध्यान देना चाहिए, वह भी अनुपमा के करीब जा रही है। राखी दवे कहती है कि दोनों को हाथ मिला लेना चाहिए। बरखा राखी की तरफ आ जाती है। 

अनुपमा बरखा और राखी को एक साथ देखती हैं। इसके बाद अनुज और अनुपमा डांस करते हैं। अनुपमा और अुज डांस कर रहे होते हैं। तभी अधिक पाखी को अपने साथ ले जाता है। वनराज अधिक को मारता है। अनुज इसका कारण पूछता है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।