लाइव टीवी

अनुपमा 14 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुज और अनुपमा का हुआ गृह प्रवेश, इस रस्म से भड़की बरखा ने किया तमाशा

Updated Jun 14, 2022 | 11:32 IST

अनुपमा, 14 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल में आज के एपिसोड में अनुज और अनुपमा के नए घर की हुई गृह प्रवेश पूजा। अनुपमा के खिलाफ बरखा के मन में बढ़ी नफरत। जानिए क्या हुआ अनुपमा में आज...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा और अनुज के नए घर की पूजा हुई शुरू।
  • बच्चों के लिए अनुपमा के खिलाफ हुई बरखा।
  • अनुपमा के हर कदम का विरोध करती है बरखा।

अनुपमा, 14 जून 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुपमा बरखा और बाकी लोगों से माफी मांगती है। वह सबसे कहती है कि वह पूजा में बैठ जाए क्योंकि घर नया है। अनुज अनुपमा की तरफदारी करता है और सभी से कहता है कि वे भी पूजा में बैठ जाएं। अनुपमा नौकरों से शराब ले जाने के लिए कहती है। वह सख्त शब्दों में कहती है कि जिसे पीना है वह घर से बाहर चले जाए और गेस्ट को भी जूते-चप्पल बाहर रखकर घर के अंदर आने के लिए कहती है।  

अनुपमा (Anupama Serial) का ये व्यवहार देखकर बरखा आग बबूला हो जाती है। बरखा को लगता है कि अनुपमा ने उसकी गृह प्रवेश की पार्टी को बर्बाद कर दिया। अनुज और अनुपमा झाड़ू लगाते हैं। सारा अनुज और अनुपमा की मदद करती है। अनुज और अनुपमा पूजा में बैठते हैं। लीला कहती है कि बरखा में घमंड है। वनराज कहता है कि वह विदेश से लौटकर आई है। लीला इस पर कहती है कि अनुज भी विदेश से ही आया है। हंसमुख कहता है कि ये घर अनुपमा का भी है और वह उसे नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। काव्या कहती है कि अनुपमा भाग्यशाली है उसे प्यार करने वाला पति और एनआरआई फैमिली मिली है। 

Also Read: शाह परिवार से बदतमीजी करेंगे गार्ड्स, बरखा ने बनाया अनुपमा के खिलाफ प्लान    

पूजा में बैठते हैं गेस्ट  (Anupama 14 June 2022 written update )
अनुज और अनुपमा सभी को पूजा के लिए इनवाइट करते हैं। शाह परिवार और दूसरे लोग अनुपमा और अनुज के साथ पूजा में बैठते हैं। बरखा कहती हैं कि उसने पार्टी रखी थी लेकिन, सभी गेस्ट पूजा में बैठ गए हैं। अंकुश बरखा से कहता है कि हर चीज को गलत तरीके से लेना छोड़ दें। बरखा कहती है कि वह अनुपमा को अपनी खुशियां तबाह करने नहीं देगी। वह अधिक और सारा का भविष्य बचाने के लिए अनुपमा के खिलाफ जाने के लिए कहती है। पंडितजी अनुज से कहते हैं कि अपने हाथ में मटका लेकर घर के अंदर आए। अनुज अनुपमा से कहता है कि ये घर उसका है ऐसे में वह ये रस्म पूरी करें। 

इस बात पर भड़क जाती है बरखा (Anupama episode update)
बरखा कहती है कि यदि अनुपमा नहीं होती तो वह सारी लाइमलाइट ले जाती है। अनुपमा बरखा से कहती है कि वह भी उसके साथ अंदर आए। बरखा खुश हो जाती है। अनुज और अंकुश बरखा अनुज, अनुपमा के साथ पूजा करती है। पंडितजी कहते हैं कि वह हाथ के बने छाप दीवार पर लगाए। इस पर बरखा भड़क जाती है और कहती है कि वह इंपोर्टेड दीवार को खराब नहीं कर सकती। 

काव्या कहती है कि बरखा राखी दवे से कम नहीं है। अनुपमा बरखा को समझाती है कि उसे अपने कल्चर पर गर्व है और वह ये रस्म निभाएंगी। सारा अनुपमा की तारीफ करती है। इसके बाद अनुज और अनुपमा रस्म पूरी करते हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।