लाइव टीवी

अनुपमा 15 जून 2022 एपिसोड अपडेट: गृह प्रवेश पार्टी में हुई बापूजी की बेइज्जती, आपस में भिड़े अंकुश और वनराज

Updated Jun 15, 2022 | 16:30 IST

अनुपमा, 15 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल में आज के एपिसोड में अनुज और अनुपमा के गृह प्रवेश पार्टी में होती है बापूजी की बेइज्जती। बरखा के गेस्ट पर भड़केगी अनुपमा। जानिए क्या हुआ आज के एपिसोड में....

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा और अनुज रखते हैं अपने घर का नाम।
  • हंसमुख पर भड़कती है बरखा और उसके मेहमान।
  • वनराज और अंकुश के बीच हुई तूृृृ-तू, मैं-मैं।

अनुपमा, 15 जून 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुपमा हाथ के छाप की रस्म पूरी करती हैं। वह कहती है कि इस पेपर को वह फ्रेम करेगी। सारा कहती है कि ये मॉर्डन आर्ट की तरह लग रही है। अनुपमा और अनुज सारा की बात से सहमत हो जाते हैं और कहते हैं कि ये उनका कल्चर भी है। अनुज और बरखा ने प्लेट लाते हैं। अनुज इस घर का नाम अनुपमा के नाम पर रखना चाहता है। वहीं, बरखा कपाड़िया के नाम की नेम प्लेट लाती है। 

अनुपमा (Anupama Serial) अनुज से शुक्रिया कहती है कि उसने उसके बारे में सोचा। वहीं, बरखा की भी तारीफ करती है कि उसने परिवार के बारे में सोचा है। लीला अनुपमा से पूछती है कि किसकी नाम की नेम प्लेट वह लगाएगी। अनुपमा कहती है कि वह दोनों के नाम की नेम प्लेट लगाएगी, क्योंकि ऐसा कोई नियम नहीं है कि एक ही होनी चाहिए। हर कोई अनुपमा से इंप्रेस हो जाते हैं। अनुपमा पार्टी शुरू करने के लिए कहती हैं, बरखा गुस्सा हो जाती है। वनराज अंकुश से मिलता है और अंकुश माफी मांगता है। वह वनराज से दोस्ती करने की कोशिश करता है।

Also Read: अनुपमा 14 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुज और अनुपमा का हुआ गृह प्रवेश, इस रस्म से भड़की बरखा ने किया तमाशा

हंसमुख से बदतमीजी करेगी बरखा (Anupama 15 June 2022 written update )
अंकुश वनराज से पूछता है कि क्या तलाक के बाद दोनों बात करत हैं क्योंकि अमेरिका में तलाक के बाद बात नहीं करते हैं। वनरज कहते हैं कि कपल अलग हो सकते हैं पर पेरेंट्स अलग नहीं हो सकते हैं। अनुज और अनुपमा अंकुश और वनराज को एक साथ देखते हैं। दोनों के दिमाग में चलता है कि कुछ गड़बड़ है। पाखी सारा से कहती है कि उसे घर पसंद आया और वह पारितोष, समर और किंजल के साथ यहां शिफ्ट हो जाएगी। अधिक कहता है कि उसे ऐसा जरूर करना चाहिए। हंसमुख सोडा पीते हैं और उन्हें डकार आ जाती है। इस पर बरखा के गेस्ट उनका मजाक बनाते हैं। बरखा हंसमुख से बदतमीजी करती है। 

भड़क जाती है अनुपमा (Anupama episode update)
वनराज हंसमुख के लिए स्टैंड लेते हैं। अंकुश वनराज पर गुस्सा हो जाता है। बरखा और मिसेज मेहता वनराज और हंसमुख से कहते हैं कि वे माफी मांगे। अनुज और अनुपमा पूछते हैं कि क्या मामला है। अनुपमा मेहता और बरखा पर बापूजी की बेइज्जती करने पर भड़क जाती है।  

अनुपमा कहती है कि मिसेज मेहता को उसके पिता से माफी मांगनी होगी। अनुज अनुपमा की तरफदारी करता है। अंकुश मिसेज मेहता की तरफ से माफी मांगता है। अनुपमा अंकुश से कहता है कि मेहता को मांगनी चाहिए। आने वाले एपिसोड में शाह परिवार चला जाएगा। अनुपमा को दुख होता है कि बेइज्जती के कारण उनका परिवार बिना खाना खाए चले गया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।