लाइव टीवी

अनुपमा, 17 मई 2022 एपिसोड अपडेट: मालविका ने दिया अनुज को बड़ा झटका, शादी छोड़कर अमेरिका जाने का किया फैसला

Updated May 17, 2022 | 16:15 IST

अनुपमा, 17 मई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा में मंगलवार के एपिसोड मं अनुज और अनुपमा की शादी से पहले मालविका अमेरिका चली जाने का फैसला करेंगी। जानिए क्या हुआ अनुपमा के मंगलवार के एपिसोड में...

Loading ...
अनुपमा 17 मई 2022
मुख्य बातें
  • अनुपमा-अनुज की शादी से पहले मालविका जाएगी अमेरिका।
  • घोड़ी चढ़ने से मना करेगा अनुज कपाड़िया।
  • वनराज को शादी में चलने के लिए मनाएगी काव्या।

अनुपमा 17 मई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama full episode) में हल्दी सेरेमनी के बाद अब हर कोई मान यानी अनुज कपाड़िया और अनुपमा की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि, शादी में हाई वोल्टेज ड्रामा होने जा रहा है। मालविका अनुज को एक बड़ा झटका देने वाली हैं। मालविका शादी से पहले अमेरिका वापस जाने का फैसला करती है। जानिए क्या हुआ अनुपमा के आज के एपिसोड में। 

अनुपमा के आज के एपिसोड में किंजल अनुपमा से कहती हैं कि जब भी उन्हें वक्त मिलेगा वह यहां आकर बच्चे को देख सकती है। अनुपमा कहती हैं किंजल वह अपने पोते को देखे बगैर रह नहीं पाएगी। किंजल, अनुपमा (Anupama 17 May 2022 written update) और पाखी गले लगते हैं। पाखी कहती हैं कि अनुपमा और किंजल को ज्यादा रोना नहीं चाहिए वरना आंखे सूज जाएगी और फोटो अच्छी नहीं आएगी। वहीं, दूसरी तरफ लीला अभी भी नाराज है। हंसमुख लीला से कहते हैं कि अनुपमा को आशीर्वाद दें। अगर अनुपमा घर से उसके आशीर्वाद के बिना जाएगी तो उसे पूरी जिंदगी इसका पछतावा होगा।   

Also Read: अनुपमा की ननद मालविका ने साइन किया Khatron Ke Khiladi 12, अब खतरनाक स्टंट करती दिखेंगी अनेरी वजानी

मालविका देगी अनुज को झटका (Anupama epsiode update May 2022 )
अनुज देविका से पूछता है कि क्या उसने अपने लिए ड्रेस सिलेक्ट की। अनुज कहता है कि मालविका की मदद लें। मालविका बताती हैं कि उसे तुरंत अमेरिका निकलना होगा। उसे अपने पेरेंट्स के सपनों का घर बचाने के लिए अमेरिका जाना होगा। अनुज मालविका की गैर मौजूदगी में शादी नहीं करेगा। मालविका, देविका और जीके चौंक जाते हैं। हालांकि, मालविका अनुज को मनाती हैं कि अपना निर्णय बदल लें और निर्धारित दिन में ही शादी करें। अनुज मान जाता है। अनुज मालविका को गले लगाता है और दोनों इमोशनल हो जाते हैं।

अनुज लेकर आएगा बारात (Anuj Anupama Wedding)
अनुपमा पाखी, समर और पारितोष से बात करती हैं। वह कहती हैं आज से सब कुछ बदल जाएगा केविल मां के दिल को छोड़कर। अनुपमा बच्चों को समझाती है कि मां और बच्चों के रिश्ते के बीच कोई नहीं आ सकता है। 

अनुपमा अपने बच्चों से वादा करती है कि वह उनके लिए जरूर वक्त निकालेगी। वहीं, आने वाले एपिसोड में काव्या वनराज से कहती है कि उसे अनुपमा की शादी अटेंड कर एहसान चुकाना होगा। अनुज बारात लेकर शाह परिवार के घर में आता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।