लाइव टीवी

अनुपमा 18 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट: अनु को गोद लेने के खिलाफ हुआ पारितोष, किंजल को हुई अपने होने वाले बच्चे की चिंता

Updated Jul 18, 2022 | 08:07 IST

अनुपमा, 18 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुपमा काव्या की तारीफ करती हैं। वहीं, किंजल को होती है अपने होने वाले बच्चे की चिंता। जानिए क्या हुआ अनुपमा के आज के एपिसोड में....

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनु को गोद लेने से नाराज हैं पारितोष।
  • काव्या करती है अनुपमा की तारीफ।
  • किंजल को होती है अपने होने वाले बच्चे की चिंता।

अनुपमा, 18 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में काव्या वनराज से कहती है कि वह चिंता न करें अनुज और अनुपमा ने कोई निर्णय लिया होगा तो सोच समझकर लिया होगा, इस कारण वह सही होगा। वह अनु को घर लाने का फैसला करती है। काव्या अनुपमा की तारीफ करती है और कहती है कि उससे उसे प्रेरणा मिलती है। काव्या अनुपमा से कहती है कि उसमें बहुत शक्ति है। अनुपमा काव्या से पूछती है कि क्या उसे लीला के तानों से बुरा लगा। वह कहती हैं कि लीला को अब बदला नहीं जा सकता है। काव्या अनु के लिए चॉकलेट शेक बनाती है 

वनराज लीला से कहता है कि अनुज  (Anupama episode written update) एक स्मार्ट बिजनेसमैन है। वह अनु को इस कारण घर लाया ताकि अनुपमा शाह परिवार में न आए। वनराज कहता है कि अनुज ने बच्ची को गोद इस कारण लिया ताकि उसके बच्चों को प्रॉपर्टी में से हिस्सा न मिले। पाखी दोनों की बातें सुन लेती है। वनराज कहता है कि न वह, और न ही उसके बच्चे भिखारी है। लीला वनराज की तरफदारी करती है और कहती है कि अनु खुश रहे लेकिन, अपने घर पर रहे।  अनुपमा पारितोष, पाखी और समर को हाथ पकड़ती है। पारितोष हाथ हटा लेता है। पारितोष कहता है कि अगर वह कई बच्चे संभालेगी तो एक बच्चे चला ही जाएगा।   

Also Read: मां बनने को तैयार हैं 'अनुपमा' की काव्या? शादी के 4 साल बाद मदालसा शर्मा का ये है प्लान

इस बात से परेशान होती है किंजल  (Anupama 18 July 2022 written update
पारितोष कहता है कि वह एक हाथ में अपना बच्चा और एक हाथ में अनु को नहीं कैरी कर सकता है। समर अनुपमा से कहता है कि वह भी पहले शॉक हो गया था। दूसरी तरफ किंजल परेशान होती है। काव्या किंजल से कहती है कि अनुपमा सब कुछ संभाल लेगी। किंजल परेशान होती है कि अनुपमा उसके बच्चों पर अब ध्यान देगी या नहीं। पाखी और समर अनुपमा के निर्णय का समर्थन करते हैं। किंजल काव्या से कहती है कि अनुपमा अनु की देखभाल नहीं कर पाएगी। काव्या किंजल से स्ट्रेस न लेने के लिए कहती हैं। वह किंजल से कहती है कि वह बच्चे की परवरिश में उसकी मदद करेगी। 

अनुज हंसमुख से कहते हैं कि वह अनुपमा पर गुस्सा न करें क्योंकि उन्होंने पहले अनु के बारे में नहीं बताया। हंसमुख अनुज से कहते हैं कि वह बिल्कुल भी नाराज नहीं है। अनुपमा और अनुज चले जाते हैं। लीला कहती है कि अनु उनकी जिंदगी में तूफान लाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।