लाइव टीवी

अनुपमा, 18 मई 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा की शादी में आकर बा ने दिया सरप्राइज, आरती उतारकर किया दूल्हे अनुज का स्वागत

Updated May 18, 2022 | 18:40 IST

अनुपमा, 18 मई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज और अनुपमा की शादी की रस्में शुरू हो गई है। वहीं, इस शादी में बा ने पूरे शाह परिवार को सरप्राइज दिया। जानिए क्या हुआ अनुपमा के एपिसोड में...

Loading ...
अनुपमा 18 मई 2022
मुख्य बातें
  • अनुपमा के घर बारात लेकर आया अनुज कपाड़िया।
  • अनुपमा और अनुज की शादी में शामिल हुईं बा।
  • अनुपमा ने लिया अपने बच्चों से एक खास वादा।

अनुपमा, 18 मई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा में MAAN यानी अनुज कपाड़िया और अनुपमा के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। अनुज और अनुपमा शादी की रस्में शुरू हो गई है। अनुपमा पाखी, पारितोष और समर से वादा लेती हैं कि वह अपना और एक दूसरे का ख्याल रखेंगे। वहीं, सभी एक दूसरे की खबर उन्हें देते रहेंगे। समर, पाखी और पारितोष अनुपमा से कहते हैं कि वह अपने नए घर की तरफ ध्यान दें। वह यहां सब कुछ संभाल लेंगे।   

अनुपमा और अनुज (Anupama episode written update May 2022) अपने इस बड़े दिन के लिए तैयार होते हैं। डॉल मीनू अनुपमा की तारीफ करते हैं। वहीं, जीके और देविका अनुज की तारीफ करते हैं। जीके कहते हैं कि उसने कभी नहीं सोचा था कि ये दिन भी आएगा। वहीं, अनुज और अनुपमा अपने अतीत को याद करते हैं। वहीं, काव्या वनराज से कहती हैं कि वह अनुपमा की शादी में जाने के लिए तैयार हो जाए। वह वनराज को मनाती है कि अनुपमा को अच्छी विदाई दे क्योंकि वह हमेशा उसके साथ खड़ी रही थी। वनराज सन्न हो जाता है। शाह परिवार अनुज की बारात का इंतजार करता है। हंसमुख कहते हैं कि काश लीला होती तो खुशियां दोगुनी हो जाती। 

Also Read: अनुपमा की ननद मालविका ने साइन किया Khatron Ke Khiladi 12, अब खतरनाक स्टंट करती दिखेंगी अनेरी वजानी    

लीला देती है सरप्राइज
काव्या कहती हैं कि वह भी चाहती थी कि वनराज (Anupama episode written update May 2022) यहां पर मौजूद होता। समर कहता है कि कोई बात नहीं वह यहां पर नहीं है। पारितोष कहता है कि वह अनुपमा के लिए काफी नहीं हैं। अनुज देविका, जीके के साथ शाह हाउस में बारात लेकर आता है। राखी दवे कांता से कहती है कि क्या वह बारात का स्वागत करेगी। इस पर कांता जवाब देती हैं कि और कौन स्वागत करेगा। राखी ताना मारती है कि काश लीला यहां पर आकर अनुज का स्वागत करती। वहीं, लीला सभी को चौंकाते हुए अनुपमा की शादी आती है। अनुज कहता है कि उसे मालूम था कि वह आएगी।

बैचेन होने लगती हैं अनुपमा  
अनुपमा बैचेन होने लगती है। वहीं, वनराज दूर से ही अनुपमा को देखता है। अनुज अनुपमा का इंतजार करता है। वह अनुपमा को देखने के लिए काफी एक्साइटेड होता है। किंजल अनुज से कहती हैं कि वह थोड़ा शांत रहे क्योंकि वह अनुपमा को देखकर आज बेहोश हो जाएगा। 

अनुपमा एंट्री लेती हैं। पारितोष और समर अनुपमा के पांव छूते हैं। अनुपमा इतना प्यार देखकर इमोशनल हो जाती हैं। वनराज दूर से ही सब कुछ देखता है। अनुपमा डांस करने लगती हैं। वहीं, अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा और अनुज एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।