लाइव टीवी

अनुपमा, 25 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा की सगाई तोड़ने के लिए आखिरी चाल चलेगा वनराज, अनुज के बारे में कहेगा चौंकाने वाली बात

Updated Apr 25, 2022 | 12:53 IST

अनुपमा, 25 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा में जल्द ही अनुज और अनुपमा की सगाई होने जा रही है। इस सगाई में अड़ंगा लगाने के लिए वनराज पूरी कोशिश करेगा। जानिए क्या होगा आज के एपिसोड में...

Loading ...
अनुपमा 25 अप्रैल 2022
मुख्य बातें
  • अनुज और अनुपमा की सगाई को रोकने की कोशिश करेगा वनराज।
  • अनुपमा को नाश्ते के लिए ले जाएगा वनराज।
  • अनुपमा को अनुज के खिलाफ भड़काएगा वनराज।

अनुपमा 25 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा 25 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama serial 25 April 2022 written update) के आज के एपिसोड में अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी की तैयारियां चल रही है। अनुपमा और अनुज आज सगाई करने जा रहे हैं। हालांकि, एक बार फिर वनराज अपना रंग बदलने जा रहा है। इस सगाई में भी वनराज जमकर हंगामा करने वाला है। 

अनुपमा सीरियल में सोमवार के एपिसोड में अनुज और अनुपमा की सगाई होने जा रही है। वनराज अनुपमा को अपनी तरफ करने की कोशिश करेगा। अनुपमा घर के पास एक मंदिर में जाएगी। वनराज भी वहां पहुंच जाएगा और कहेगा कि उसे कोई जरूरी बात करनी है। वनराज कहता है कि वह उसे नाश्ते के लिए उसकी फेवरेट जगह ले जाना चाहता है। अनुपमा पहले मना कर देती हैं लेकिन, बाद में मान जाती हैं। हसमुख को लीला से पता चलता है कि वनराज  अनुपमा से मिलने गया है। किंजल कहती हैं कि उन्हें समझ नहीं आता है कि सगाई के दिन अनुपमा और वनराज क्यों गए हैं। काव्या सुनकर चौंक जाती हैं। 

Also Read: 'टीवी शोज की वजह से मेरा घर चलता है' - Anupama के अनुज कपाड़िया ने बताया कैसे रखते हैं पत्नी को खुश

अनुपमा-वनराज को साथ देखेगा अनुज
राखी मालविका को बताती है कि वनराज और अनुपमा (Anupama episode online) नाश्ते के लिए गए हैं। देविका और मालविका को चिंता होती है कि अनुज वनराज और अनुपमा को साथ देख लेगा तो क्या होगा। अनुज वनराज और अनुपमा को देखता है। उसे मालविका का फोन आता है। मालविका अपनी चिंता शेयर करती है। अनुज मालविका से कहता है कि वह चिंता न करें क्योंकि उसने पहले ही दोनों को साथ देख लिया है, लेकिन उसे अनुपमा पर पूरा भरोसा है। अनुज को अनुपमा पर भरोसा है लेकिन, वनराज ने उन्हें चोट पहुंचाई तो वह उसे छोड़ेगा नहीं।    

पुरानी बातें याद करेगा वनराज
वरनाज बार-बार अनुपमा के सामने पुरानी बातों को याद करेगा। इन बातों को सुनकर अनुपमा चिढ़ जाएगी। वनराज से अनुपमा कहती है कि इन बातों का कोई भी मतलब नहीं है। वनराज ने सिर्फ और सिर्फ अपने बारे में सोचा। 

 

वनराज कहता है कि उसकी और अनुज की शादी से जलन होती है। वह आगे नहीं बढ़ सकता है। वनराज चेतावनी देता है कि शादी के बाद अनुज बदल जाएगा। आने वाले एपिसोड में अनुपमा वहां से चली जाती है। वह अनुज के पास जाती है और वह उसके हाथ पर किस करता है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।