लाइव टीवी

Anupama update: राखी ने घोला शाह परिवार में जहर, अनुपमा के साथ डील का किया खुलासा

Updated Aug 27, 2021 | 10:57 IST

Anupama latest update: टीवी सीरियल अनुपमा में एक और ​बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिसमें राखी दवे शाह परिवार में अपना ड्रामा दिखाती हुई नजर आएंगी। इसमें वो अनुपमा के साथ डील के बारे में भी बताती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुपमा सीरियल अपडेट, Anupama upcoming episode
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में रक्षाबंधन पर आया ट्विस्ट
  • राखी दवे ने शाह परिवार में उगला जहर
  • राखी ने काव्या की बेइज्जती की

Anupama upcoming episode: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है। 20 लाख के फ्रॉड के बाद अब एक और तमाशा दर्शकों को देखने को मिलेगा। दरअसल रक्षाबंधन के त्योहार पर राखी दवे शाह परिवार के घर में एंट्री लेती है और हर बार की तरह इस बार भी शाह परिवार के रिश्तों में जहर घोलने की कोशिश करती है। यही वजह है कि वह पूरे परिवार के सामने अनुपमा की उससे हुई डील के बारे में भी बता देती है। साथ ही वह शाह फैमिली की खूब बेइज्जती करती है।

काव्या राखी को अपने पति का अपमान बंद करने की चेतावनी देती है। जबकि राखी ताना मारती है कि एक फटीचर पति की बेरोजगार पत्नी बोल रही है, यहां सब बेरोजगार हैं। इतना ही नही राखी काव्या को खरी-खोटी सुनाते हुए कहती है कि शाह सीनियर्स के पास अनपढ़ होने का बहाना है, काव्या के पास वह भी नहीं है। यह सुनते ही काव्या भड़क जाती है और चुनौती देती है कि उसे बहुत हाई-प्रोफाइल नौकरी मिलेगी।

त्योहार पर मचा हंगामा

बापूजी काव्या और वनराज से कहते हैं कि त्योहार के दिन लड़ाई न करें। काव्या कहती है कि राखी लड़ रही है। संजय उसे चेतावनी देता है कि वह अपने ससुराल वालों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा। राखी पूछती है कि क्या उसे व्यक्तिगत रूप से उसका अपमान करना चाहिए। सबको चुप कराने के लिए डॉली भी कहती है तब राखी उसकी नकल कर मजाक बनाती है। वनराज चुप रहने के लिए चिल्लाता है और कहता है कि वह त्योहार के कारण उसे बर्दाश्त कर रहा था और अब और बर्दाश्त नहीं करेगा, उसे अपने घर से बाहर निकल जाना चाहिए। तभी राखी कहती है कि यह उनका घर भी है। 

डील का खुलासा

अनुपमा राखी से कहती है कि वह अब ड्रामा न बनाए। तभी राखी अनुपमा को डराते हुए कहती है कि अब वह आज नहीं रुकेगी। राखी ने शाह को बताया कि अनुपमा ने अपनी संपत्ति का हिस्सा गिरवी रख दिया है। फ्लैशबैक में स्टोरी सुनाते हुए अनुपमा के साथ राखी अपने सौदे की बात बताती है। जिसमें वह अनुपमा से पैसे के बदले अपनी संपत्ति का हिस्सा रखने के लिए कहती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।