लाइव टीवी

अनुपमा 29 जून 2022 एपिसोड अपडेट: किंजल की गोद भराई में होगा बरखा-लीला का आमना-सामना, वनराज को भड़काएगी राखी दवे

Updated Jun 29, 2022 | 16:38 IST

अनुपमा, 29 जून 2022 एपिसोड अपडेट: शाह परिवार के घर में किंजल की गोद भराई की रस्म होगी। गोद भराई की रस्म में लीला, बरखा और राखी दवे का आमना-सामना होगा। जानिए टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड की अपडेट...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • पाखी और अधिक के बीच बढ़ रही है नजदीकियां।
  • किंजल की गोद भराई की रस्म में आएगी बरखा।
  • गोद भराई की रस्म से वनराज को कॉल करेगी राखी दवे।

अनुपमा, 29 जून 2022 एपिसोड अपडेट:. टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में पाखी अधिक से बात करती है और पूछती कि क्या वह किंजल की गोद भराई की रस्म में शामिल होगा या नहीं? अधिक पूछता है कि वह चाहती हैं कि वह अटेंड करें या नहीं? इस पर पाखी रिप्लाई करती हैं कि काफी ज्यादा एंजॉय करेंगे। दोनों एक दूसरे आउटफिट के बारे में पूछते हैं। अधिक पाखी की तारीफ करता है, जिससे वह शर्माने लगती हैं। लीला दोनों को बात सुनते हुए सुन लेती है और पाखी से पूछती है कि वह किससे बात कर रही थी?

पाखी बहाने बनाती हैं और लीला के सामने से चली जाती है। वहीं, अनुपमा प्रार्थना करती है कि गोद भराई की रस्म में कुछ भी बुरा न हो। राखी शाह परिवार में आती है और अनुपमा स्वागत करती है। अनुपमा कहती है कि राखी फूल की माला पहन लें, राखी जवाब देती है कि ये बेहद चीप है। अनुपमा राखी को जवाब देती है। लीला भी अनुपमा का साथ देती हैं। राखी दवे जान-बूझकर वनराज के बारे में पूछती है और टॉन्ट मारती है कि वह फंक्शन अटेंड नहीं कर पा रहा है। लीला नाराज हो जाती है और कहती है कि वह अपनी बेटी की गोद भराई की रस्म पर ध्यान दें। 

घर में आता है कपाड़िया परिवार  (Anupama episode written update)
अनुपमा नर्वस हो जाती है कि वह कैसे लीला, राखी और बरखा को एक साथ संभालेगी। हंसमुख उससे कहता है कि चिंता न करें सब कुछ ठीक हो जाएगा। बापूजी समझाते हैं कि वह गोद भराई की रस्म के हर पल का आनंद लें। राखी दवे कहती है कि वह चाहती हैं कि गोद भराई की रस्म धूमधाम से हो, ऐसे में वह कई गिफ्ट लाई है। जिग्नेश राखी की तारीफ करते हुए कहता है कि उसे देखकर नहीं लगता कि वह नानी बनने वाली है। अनुज अंकुश, बरखा और बच्चों के साथ घर आता है। पाखी अधिक को देखकर एक्साइटेड हो जाती है। बरखा कहती है कि घर बहुत छोटा है इस पर लीला करारा जवाब देती है।   

वनराज को कॉल करेगी राखी दवे  (Anupama 29 June2022 written update
राखी बरखा से मिलती हैं और सोचकर खुश होती है कि शाह परिवार के लिए नई मुसीबत आएगी। अनुपमा सब कुछ संभालने की कोशिश करती हैं। अनुपमा सभी को बैचेज देती हैं और कहती हैं कि जिसका होने वाले बच्चे से जो रिश्ता है वह बैच पहने। राखी कहती है कि क्या दादा वाला बैच अनुज पहनेगा? 

अनुज कहता है कि ये बैच वनराज का है। अनुपमा केअपकमिंग एपिसोड में राखी वनराज को वीडियो कॉल कर गोद भराई की रस्म दिखाएगी। राखी वनराज को भड़काते हुए कहती है कि अनुज दादा की सारी जिम्मेदारी निभा रहा है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।