लाइव टीवी

Anupama Spoiler 4 Jan 2022: मालविका-वनराज को गले लगता हुआ देख काव्या के पैरों तले खिसकी जमीन, जीके-अनुपमा के बीच हुई ये सीक्रेट डील

Updated Jan 04, 2022 | 16:31 IST

Anupama Serial 4 Jan 2022 Episode Update: अनुपमा में मालविका वनराज को समझाएगी कि वह काव्या को तलाक न दें। वहीं, दूसरी तरफ मालविका को प्रॉपर्टी अपने नाम करने के लिए भड़काएगा वनराज...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में मालविका काव्या और वनराज का पैचअप करवाने की कोशिश करेंगी।
  • वनराज मालविका को बहकाएगा कि वह प्रॉपर्टी को अपने नाम पर करवा लें।
  • काव्या को पतिचोर कहेगी मालविका।

Anupama Serial 4 Jan 2022 Update: अनुपमा सीरियल में मालविका एक तरफ अनुज और अनुपमा को करीब लाना चाहती हैं। वहीं, दूसरी तरफ वह वनराज और काव्या का पैचअप करवाने की पूरी कोशिश कर रही है। वनराज मालविका को समझाएगा कि उसे कपाड़िया परिवार की प्रॉपर्टी क्यों ले लेनी चाहिए। 

अनुपमा के आज के एपिसोड (Anupama Episode) में मालविका वनराज से माफी मांगती है कि उसने उसके सवाल को इग्नोर किया। वह कहती है कि उसने काव्या और उसके बीच हुई बातचीत को सुना। मालविका कहती है कि उसे काव्या को तलाक नहीं देना चाहिए लेकिन, वनराज कहता है कि काव्या से शादी करना उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी। तालक देकर वह इस गलती को सुधारना चाहता है। मालविका वनराज को गले लगाती है और कहती है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। वहीं, काव्या दोनों को गले लगते हुए देख लेगी।

Also Read: अनुज ने पूछी अनुपमा से उसकी दिल की बात, नए साल में थामेंगे एक दूसरे का हाथ

मालविका को बहकाएगा वनराज 
वनराज मालविका से सवाल पूछता है कि क्यों वह कपाड़िया एंपायर की मालकिन बन जाती हैं? मालविका कहती हैं कि वह इतना भार नहीं ले सकती हैं। अनुज बेहतरीन तरीके से संभाल रहा है। मालविका कहती है कि वह वकील के ऑफिस में जाकर सारे कागज फाड़ देगी। लेकिन, वनराज उसे समझाता है कि ये भार नहीं बल्कि ताकत है। मालविका उससे कहती है कि क्या उसे भड़काने की कोशिश कर रहा है? बाद में वनराज उससे पूछता है कि 10 साल पहल ऐसा क्या हुआ था जो उसने घर छोड़ दिया, लेकिन मालविका इसका जवाब नहीं देती और वहां से चली जाती हैं।  

काव्या को कहा पति चोर 
काव्या मालविका से कहती है कि वह अपने पति से दूर रहे। मालविका कहती है कि वह उसकी तरह पति चोर नहीं है। वहीं, कपाड़िया हाउस में जीके अनुपमा से एक चीज का वादा मांगते हैं और वह मान जाती हैं। 

अनुपमा अनुज से कहेगी कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि अनुज की क्या स्थिति है, क्योंकि उसके लिए सिर्फ वही मायने रखता है उसकी पहचान नहीं। अनुज सोचता हैं कि अनुपमा और वनराज किस बारे में बात कर रहे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।