लाइव टीवी

'टीवी शोज की वजह से मेरा घर चलता है' - Anupama के अनुज कपाड़िया ने बताया कैसे रखते हैं पत्नी को खुश

Updated Apr 22, 2022 | 19:46 IST

Gaurav Khanna reveals TV Shows important in his life: अनुपमा के एक्टर गौरव खन्ना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी लाइफ में टेलीविजन शोज की अहमियत बताते नजर आ रहे हैं...

Loading ...
पत्नी के साथ गौरव खन्ना।
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा नंबर-1 बना हुआ है।
  • अनुज के आने के बाद से वनराज का कैरेक्टर भी साइड लाइन हो चुका है।
  • जल्द ही अनुपमा-अनुज की शादी का ट्रैक भी शुरू होने वाला है।

Gaurav Khanna On Television importance: अनुपमा की पॉपुलैरिटी से तो हर कोई वाकिफ है। लंबे वक्त से टीवी सीरियल अनुपमा नंबर-1 बना हुआ है। वहीं इस शो से रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना को जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई है। बहुत ही कम वक्त में गौरव खन्ना ने अनुज कपाड़िया के किरदार से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। इतना ही नहीं अनुज के आने के बाद से वनराज का कैरेक्टर भी साइड लाइन हो चुका है। अब तो जल्द ही अनुपमा और अनुज की शादी का ट्रैक भी शुरू होने जा रहा है जिसके लिए फैन्स काफी खुश हैं। 

अब इसी बीच गौरव खन्ना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी लाइफ में टेलीविजन शोज की अहमियत बताते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में गौरव खन्ना अपनी पत्नी आकांक्षा चमोला के साथ नजर आ रहे हैं। आकांक्षा चमोला पति से पूछती हैं - 'आपकी जिंदगी में टेलीविजन कितना अहमियत रखता है?' इसके जवाब में गौरव खन्ना बोलते हैं- 'बहुत ज्यादा अहमियत रखता है। टीवी है तो घर चल रहा है। घर चल रहा है तो बीवी खुश है, सामान दिला सकता हैं कुछ...। आप टीवी के उस तरफ बने रहिए और हम इस तरफ बने रहेंगे..।'

पढ़ें- अनुपमा का ये था 17 साल पुराना सपना, बड़ी बा ने ऐसे की थी बहू की अमेरिका जाने में मदद

ये वीडियो गौरव और आकांक्षा का इंडियन टेलीविजन अकेडमी अवॉर्ड 2022(ITAAwards 2022) का है। जो कि 24 अप्रैल को रात 9 बजे टेलिकास्ट होंगे। इसमें पूरी अनुपमा की टीम पहुंचने वाली है। इतना ही नहीं उम्मीद है कि इस साल अनुपमा के सितारों को कई सारे अवॉर्ड भी मिलने वाले हैं। 

गौरव खन्ना को अनुपमा के पहले लंबे वक्त से कई शोज में लगातार छोटे-छोटे रोल करते हुए देखा जा रहा था। इसमें मौका-ए-वारदात, द सोचो प्रोजेक्ट, सावधान इंडिया शामिल था। उन्हें आखिर बार फुल टाइम रोल में अपना न्यूज आएगा और चंद्रगुप्त मौर्य में देखा गया था। यहां तक कि कोविड और लॉकडाउन में काम ना होने की वजह से गौरव अपने होमटाउन कानपुर चले गए थे। बाद में राजन शाही के कॉल पर अनुपमा शो के लिए गौरव खन्ना ने वापसी की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।