लाइव टीवी

Anupama Actors Fees: जानिए कितनी फीस लेते हैं 'अनुपमा' के कलाकार, रुपाली गांगुली का चार्ज सुन रह जाएंगे दंग

Updated Apr 07, 2021 | 16:51 IST

Anupama Actors Fees- Per Episode salary: स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय शो अनुपमा टीआरपी की ल‍िस्‍ट में टॉप पर काबिज है। आइये जानते हैं इसके कलाकार एक एपिसोड के ल‍िए कितनी फीस लेते हैं।

Loading ...
Anupama Serial Cast
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय शो अनुपमा टीआरपी की ल‍िस्‍ट में टॉप पर काबिज है।
  • आइये जानते हैं इसके कलाकार एक एपिसोड के ल‍िए कितनी फीस लेते हैं।

Anupama Actors Fees- Per Episode salary: स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय शो अनुपमा टीआरपी की ल‍िस्‍ट में टॉप पर काबिज है। इस शो में टीवी अदाकारा रूपाली गांगुली, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा, एक्‍टर सुधांशु पांडे लीड रोल में हैं। यह शो इन दिनों कोरोना की चपेट में है। शो के लीड सितारे सहित कई कलाकारा कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि फ‍िर भी शो की टीआरपी पर कोई असर नहीं हुआ है। इस शो ने सभी सीरियल्‍स को पीछे धकेल रखा है।

जब से यह सीरियल शुरू हुआ तभी से इसने फैंस के द‍िलों में अपनी जगह बना ली है। इस शो का हर किरदार पसंद किया जाता है और किरदार निभाने वाले हर कलाकार की अपनी फैन फॉलोइंग है। आपको बता दें कि इस शो का हर कलाकार अपने रोल के लिए भारी भरकम फीस लेता है। आइये जानते हैं इसके कलाकार एक एपिसोड के ल‍िए कितनी फीस लेते हैं।बता दें कि मी‍डिया में इन कलाकारों की फीस का दावा किया गया है, टाइम्‍स नाऊ इन रकम की पुष्टि नहीं करता है।

रुपाली गांगुली: टीवी अदाकारा रूपाली गांगुली इस सीरियल में अनुपमा का लीड किरदार निभाती हैं। वह अनपढ़ महिला के किरदार में हैं जो पूरे परिवार को अच्‍छे से संभालती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह एक एपिसोड के लिए 60 हजार रुपये लेती हैं।

सुधांशु पांडे: सीरियल में अनुपमा के पति वनराज शाह का रोल निभाते हैं सुधांशु पांडे। सुधांशु को इस रोल के लिए हर एपिसोड के 50 हजार रुपये मिलते है।

मदालसा शर्मा: मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा इस सीरियल में काव्या अनिरुद्ध गांधी का किरदार निभाती हैं। वह स्‍क्रीन पर बेहद खूबसूरत नजर आती हैं और जबरदस्‍त अभिनय करती है। उन्‍हें वनराज के लव इंटरेस्ट के रूप में देखा जा रहा है। मदालसा को एक एपिसोड के लिए 30 हजार रुपये फीस लेती हैं।

आशीष मेहरोत्रा: वनराज और अनुपमा के बडे़ बेटे परितोष शाह की रोल में दिख रहे आशीष को भी काफी पसंद किया जा रहा है। वह भी एक एपिसोड के लिए 33 हजार रुपये लेते हैं।

पारस कलनावत: वनराज और अनुपमा के छोटे बेटे समर वनराज शाह के रोल में नजर आने वाले एक्‍टर पारस कलनावत को एक एपिसोड के लिए 35 हजार रुपये मिलते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।