लाइव टीवी

अनुपमा पर चढ़ा अनुज कपाड़िया के नाम की हल्दी का रंग, रूपाली गांगुली ने फोटो शेयर कर लिखा- 'केसरिया तेरा इश्क है पिया'

Updated May 13, 2022 | 22:02 IST

Anupama haldi look with Anuj Kapadia: अनुपमा टीवी सीरियल में शादी का ट्रैक चल रहा है। अब कहानी में अनुपमा की हल्दी सेरेमनी देखने को मिलने वाली है...

Loading ...
अनुपमा और अनुज।
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में शादी का ट्रैक चल रहा है।
  • वनराज और बा इस शादी से खुश नहीं हैं।
  • अब जल्द ही कहानी में कपल की हल्दी देखने को मिलेगी।

Anupama haldi look viral: अनुपमा टीवी सीरियल में शादी का ट्रैक चल रहा है। रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा के वर्तमान वेडिंग ट्रैक ने सभी का ध्यान खींचा हुआ है। अनुपमा ने वनराज को तलाक दे दिया है और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। उसे अनुज से प्यार हो गया है और दोनों शादी कर रहे हैं। अनुज सबसे बड़ा सहारा रहा है और अनुपमा को रानी की तरह मानता है। लेकिन वनराज और बा इससे खुश नहीं हैं। बा, अनुपमा को कोसती रही हैं और वनराज ने उसे भावनात्मक रूप से तोड़ने के लिए हर संभव कोशिश की है। वे दोनों चाहते हैं कि शादी किसी भी कीमत पर टूट जाए और हर संभव कोशिश कर रहे हैं। 

अब कहानी में अनुपमा की हल्दी सेरेमनी देखने को मिलने वाली है। अनुज और अनुपमा की शादी हो रही है और जश्न का माहौल है। हाल ही के एपिसोड में हमने देखा है कि सभी अनुज और अनुपमा की हल्दी सेरेमनी की तैयारी कर रहे हैं। शाह और कपाड़िया परिवार के सभी सदस्यों ने पीले रंग के कपड़े पहने हैं। रूपाली अनुपमा का भी फर्स्ट लुक सामने आ चुका है जिसमें वो बहुत सुंदर लग रही हैं। हल्दी सेरेमनी एपिसोड में गौरव खन्ना भी पीले रंग के कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे।

रूपाली ने गौरव के साथ #MaAn के हल्दी लुक शेयर करते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसके बाद अनुज और अनुपमा के हल्दी लुक ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस खास दिन के लिए कपल ने पीले रंग के डिजाइनर आउटफिट चुने हैं, जिसको देखकर प्रशंसक बेहद खुश हो गए हैं। तस्वीर के साथ रूपाली ने लिखा, 'केसरिया मेरा रंग है पिया…. मान की हल्दी #अनुपमा #अनुजकापाड़िया।'

पढ़ें- कमल हासन पर दर्ज हुआ पुलिस केस, अपने नए गाने से केंद्र सरकार का मजाक उड़ाने का लगा आरोप

अनुपमा और अनुज को एकसाथ इस स्टनिंग लुक में देखकर फैंस भी उनकी तारीफों में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लगातार पोस्ट पर फैन्स के खूबसूरत कमेंट्स पढ़ने को मिल रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।