लाइव टीवी

प्रॉपर्टी के लिए अनुज पर होगा जानलेवा हमला, कपाड़िया परिवार से अनुपमा को मिलेगा बड़ा झटका!

Updated Jul 10, 2022 | 11:20 IST

Anupama Episode upcoming Big Twist: अनुपमा टीवी सीरियल में अनुज को पता चला अंकुश और बरखा का बिजनेस प्लान। क्या अनुज को आ रहे हैं धमकी भरे कॉल? 

Loading ...
टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • अनुपमा दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार है।
  • आपके पसंदीदा शो में पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारा ड्रामा हुआ है।
  • अनुपमा को अब एक बड़ा अपशगुन देखने को मिलेगा।

Anupama Big Twist: अनुपमा सीरियल आगामी एपिसोड में अपनी मसालेदार और ड्रामा कहानी के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार है। आपके पसंदीदा शो में पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारा ड्रामा हुआ है। जैसा कि अब तक देखा गया है अनुज, अनुपमा से वादा करने के लिए कहता है कि वह कभी भी अपने बिजनेस अधिकारों का हस्तांतरण नहीं करेगी, भले ही भगवान खुद उसे ऐसा करने के लिए कहे। अनुपमा, अनुज को शांत करने की कोशिश करती है और सवाल करती है कि मामला क्या है? वह इस तरह की बात क्यों कर रहा है?

अनुपमा को तभी एक अपशगुन देखने को मिलता है। दीवार पर लगा कांच झुक जाता है और पल भर में टूटकर अनुज की ऊपर गिरता है। अनुज का नाम चिल्लाते हुए अनुपमा सदमे में टूट जाती है। हालांकि, अनुज कांच के टुकड़ों को चकमा देकर अपनी जान बचा लेता है लेकिन फिर भी थोड़ा सा घायल हो जाता है। अनुज ने अनुपमा को अंकुश और बरखा की बिजनेस प्लान के बारे में बताया। क्या अनुज को धमकी भरे कॉल आ रहे हैं? 

पढ़ें- हर्षद चोपड़ा हुए ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर घायल

दूसरी तरफ अनुपमा और वनराज के लिए पाखी और अधिक की प्रेम कहानी सिरदर्द बन गई है। अनुज और वनराज समस्या को अपने तरीके से सुलझाना चाहते हैं। जबकि अनुपमा समस्या को सुलझाने की कोशिश कर रही है क्योंकि मामला दोनों परिवारों से जुड़ा हुआ है, जबकि वनराज कुछ भी कर अपनी बेटी को इन सबसे अलग करना चाहता है। अब आने वाले ट्रैक में हमें एक और चौंकाने वाला ट्विस्ट देखने को मिलेगा। अधिक ने बरखा को अपनी पूरी योजना पहले ही बता दी है कि कैसे वह पाखी का फायदा उठाना चाहता है।

इस बीच, अनुज को अपने परिवार के बारे में सच्चाई का पता चला है कि कैसे बरखा केवल उसकी प्रॉपर्टी के पीछे है। उसे घर परिवार से कोई मतलब नहीं है। अनुज को अधिक, बरखा और अंकुश की योजनाओं के बारे में पता चलता है। आगे अनुज, अनुपमा को बताएगा कि उसे कुछ भी हो सकता है। जल्द ही अनुज के साथ बड़ा एक्सीडेंट होने वाला है। क्या फिर से खतरे में पड़ जाएगी अनुज की जान? आगे क्या होगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।