लाइव टीवी

TRP 2021 Week 2: Anupama ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ने किया कमबैक, जानें टीआरपी टॉप-5

Updated Jan 14, 2021 | 15:48 IST

TRP Rating List 2021 week 2: बार्क इंडिया की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल... 

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • साल 2021 के दूसरे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • टीवी के पुराने पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में जगह मिल सकी है।
  • आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल।

टीवी सीरियल्स की साल 2021 के दूसरे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जिसमें कोई बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी ज्यादातर दर्शकों के उन्हीं पुराने पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में जगह मिल सकी है। BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल... 

BARC India(Broadcast Audience Research Council)द्वारा हाल ही में जारी की गई नई टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पॉजिशन पर कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। हमेशा की तरह इस बार भी दर्शकों का पसंदीदा सीरियल पहले नंबर पर है। 2021 के दूसरे हफ्ते भी अनुपमा टीवी शो फिर से नंबर वन बना हुआ है। लिस्ट में नंबर एक की रैंकिंग के साथ, रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के शो को जबरदस्त प्यार मिल रहा है। इसे टीआरपी रेटिंग में पिछली बार से भी ज्यादा इंप्रेशन मिले हैं। इसी के साथ अनुपमा टीवी शो ने लगातार टॉप पर बने रहने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

इमली और कुंडली भाग्य में कांटे की टक्कर 
इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में दूसरा स्थान भी वहीं का वहीं है। सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी से सीरियल इमली को लिस्ट में दूसरा स्थान मिला है। कहानी की बात करें तो फिलहाल इमली अपने घर पहुंच गई और गश्मीर का दामाद-दामाद कह कह कर खूब स्वागत किया जा रहा है। साथ ही श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर के कुंडली भाग्य टीवी सीरियल ने अपनी तीसरे स्थान पर दावेदारी बनाए रखी है। प्रीता और करण की कहानी दर्शकों को दिल जीतने में कामयाब रही है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने किया कमबैक
टीआरपी टॉप-5  में पिछले हफ्ते ही शामिल हुआ गुम है किसी के प्यार में सीरियल इसबार भी लिस्ट में है। नील भट्ट के सीरयल को चौथा स्थान मिला है। वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है ने लंबे टाइम के बाद कमबैक किया है। टीआरपी लिस्ट से काफी समय के गायब चल रहा ये रिश्ता क्या कहलाता है पांचवे पायदान पर रहा है। नायरा के एक्जिट ने शो की खूब सुर्खियों में ला दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।