लाइव टीवी

Anupama की शादी में होगी मोटी बा की एंट्री, वनराज करेगा इस बात के लिए अनुज को ब्लैकमेल

Updated May 08, 2022 | 16:14 IST

Anupama Twist Episode upcoming Vanraj blackmails and Moti Baa Entry: अनुज ने अनुपमा की बा को 17 साल पहले एक वादा किया था कि वह एक दिन उससे शादी जरूर करेंगे। अब कहानी में अनुपमा की मोटी बा फिर से आ रही है...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अब आखिरकार अनुपमा के जीवन में अनुज के आने से सब कुछ सही हो रहा है। 
  • अनुज और अनुपमा के संगीत समारोह में वनराज का ईविल साइड ट्रिगर होगा।
  • अनुपमा की शादी में अब जल्द एक बड़ी एंट्री देखने को मिलने वाली है।

Anupama Twist Episode upcoming: अनुपमा के आगामी एपिसोड में कई दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। पहले देखा गया था कि मोटी बा वही हैं जो हमेशा अनुपमा की खुशी चाहती थी। मोटी बा को बहुत दुख हुआ, जब अनुपमा ने अपने पारिवारिक सुख खासकर बा और वनराज के लिए अपने सपनों को कुर्बान कर दिया था। अनुपमा ने हमेशा वनराज को सच्चे दिल से प्यार किया। हालांकि मोटी बा ने अनुपमा को आशीर्वाद दिया था कि एक दिन उसके सारे सपने पूरे होंगे। अब आखिरकार अनुपमा के जीवन में अनुज के आने से सब कुछ सही हो रहा है। 

कहानी में अनुज और अनुपमा की शादी हो रही है, ये बात मोटी बा को भी पता चल चुकी है। मोटी बा का मानना है कि अनुज, अनुपमा के लिए एकदम सही है वो उसे हर तरह से हमेशा खुश रखेगा। अनुज भी अनुपमा को बताता है कि वह 17 साल पहले उनसे मिलने आया था और वादा किया था कि वह एक दिन अनुपमा से जरूर मिलेगा और अब देखो उनकी शादी हो रही है। अब ऐसे में जल्द ही में अनुपमा सीरियल में सरिता जोशी की एंट्री देखने को मिल सकती है।

पढ़ें - माही विज की गाड़ी को बीच सड़क पर शख्स ने मारी टक्कर, गाली-गलौच के बाद रेप की दी धमकी

वनराज करेगा अनुज को ब्लैकमेल
अनुज और अनुपमा के संगीत समारोह में वनराज का ईविल साइड ट्रिगर होगा। जब उसे पता चलेगा है कि अनुज ने अपनी मेहंदी में उसके बच्चों का नाम लिखवाया है। वनराज ये देखकर अति क्रोधित हो जाएगा और अनुपमा को छीनने के बाद उसपर अपने बच्चों को छीनने का आरोप लगाएगा। कहानी आगे यू-टर्न लेगी, जब वनराज बापूजी की हेल्थ रिपोर्ट का इस्तेमाल करेगा। अनुज और अनुपमा को वनराज शादी करने से रोकने के लिए मजबूर करेगाा। जी हां, अनुज अब वनराज के ब्लैकमेल करने वाला है। 

आगे आने वाली कहानी अब अनुज और अनुपमा की लाइफ एक चुनौतीपूर्ण दौर का गवाह बनने जा रही है। अनुज सिर्फ अपनी शादी के लिए बापूजी के स्वास्थ्य को जोखिम में नहीं डालना चाहता और साथ ही, वह सीधे अनुपमा को सच नहीं बता सकता। तो अनुज, वनराज के साथ एक बड़ी डील के लिए कैसे राजी होंगा? ये देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।