लाइव टीवी

अनुपमा को मिलेगा पति का प्यार, अंगूरी भाभी के बॉयफ्रेंड का खुलेगा राज, जानें 5 टीवी शोज में क्या होगा अगले वीक

Updated Jan 17, 2021 | 11:31 IST

5 TV Show Spoiler Update: छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी इस हफ्ते पलट चुकी है। डालें एक नजर अनुपमा, नागिन-5 सहित इन टीवी के टॉप-5 शोज की कहानी पर...

Loading ...
टीवी शोज।
मुख्य बातें
  • कुंडली भाग्य दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।
  • डायरेक्टर राजन शाही ये रिश्ता... में नायरा की मौत के बाद कहानी को पूरी तरह से बदलने वाले हैं।
  • एक नजर टीवी के टॉप-5 शोज की कहानी पर।

TV शो कुंडली भाग्य दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। प्रीता और सृष्टि, अक्षय के फोन में एक फोटो ढूंढती है। प्रीता उसके फोन में तस्वीर ट्रांसफर कर लेती है। बाद में, वे घर छोड़ देते हैं। हालांकि, अक्षय को प्रीता की योजना के बारे में पता चला और उसने प्रीता को उसकी जासूसी करने के लिए दंडित करने का फैसला किया। अब आने वाले एपिसोड में प्रीता, सृष्टि और समीर, अक्षय को पार्टी में एक्सपोज करने की तैयारी करते हैं। इस बीच, पार्टी में कृतिका ने अक्षय को अपने एक दोस्त से मिलवाया। अक्षय उसके लिए आगे आने लगता है और उसका व्यवहार सामने वाले को असहज महसूस कराता है। प्रीता और सृष्टि इस बात को नोटिस करती हैं। क्या अब अक्षय हो जाएगा एक्सपोज?  क्या होता प्रीता-सृष्टि का अगला कदम? ये जानना काफी दिलचस्प होगा। वैसे सिर्फ कुंडली भाग्य में ही ऐसा दिलचस्प मोड़ नहीं आ रहा है छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी में ट्विस्ट आने वाले हैं। डालें एक नजर टीवी के टॉप-4 शोज पर...

ये रिश्ता क्या कहलाता है 
शो में अब डायरेक्टर राजन शाही कार्तिक (मोहसिन खान) की पत्नी नायरा (शिवांगी जोशी) की मौत के बाद कहानी को पूरी तरह से बदलने वाले हैं। कार्तिक अपने बच्चों को हर तरह की समस्याओं से बचा रहा है और उन्हें बाहरी दुनिया से दूर करता है। मनीष गोयनका (सचिन त्यागी) इस बात को लेकर परेशान हैं कि कायरव को वह आजादी नहीं मिल रही है जिसका वह बचपन से हकदार है। मनीष, कार्तिक को ठीक करने की कोशिश करेंगे, लेकिन वो अड़ा रहेगा। मनीष एक बोर्डिंग स्कूल में भेजने के लिए कार्तिक को समझाने की कोशिश करेगा ताकि कायरव से दूर रहकर वो खुद के लिए कुछ समय मिल सके। वह फिर से पूरे मामले से भागने का फैसला करेगा। वह कायरव को अपने साथ ले जाएगा और अपने घर को छोड़कर तला जाएगा। हां, कार्तिक इतना असुरक्षित होने वाला है कि कि वह नहीं चाहेगा कि कायरव उससे दूर जाए। इसलिए वह यह बड़ा फैसला लेगा।

अनुपमा
राजन शाही के टीवी शो अनुपमा के हालिया ट्रैक को अनदेखा करना बहुत मुश्किल है। क्योंकि ये दर्शकों के मन में बहुत सारे सवाल उठा रहा है, यह सभी को अच्छा महसूस करा रहा है क्योंकि अनुपमा को आखिरकार वह प्यार और स्वीकार्यता मिल रही है जिसके वह हकदार थी। परिवार मकर संक्रांति उत्सव में वनराज, अनुपमा की नजदीकियां और काव्या का गुस्सा बढ़ता है। जब अनुपमा वनराज से दूर जा रही थी, तब वह किसी चीज से टकरा रही थी, लेकिन वनराज ने उसे बचा लिया। वे दोनों जमीन पर गिर जाते हैं, और एक-दूसरे के लिए अपनी चिंता को देखते हुए काव्या को और भी गुस्सा करते हैं। इस बीच, वनराज अनुपमा से कुछ कहने की कोशिश करता है, लेकिन किंजल द्वारा उसे रोक दिया जाता है। आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज अनुपमा से कहता है कि जब वह दूर था तब उसे अपने जीवन में उसके महत्व का एहसास हुआ और उसने उसके लिए अपना प्यार कबूल किया। अनुपमा अब क्या करेगी, क्या वह अपने प्यार को स्वीकार करेगी, या वह इसे मना कर देगी? इस सब पर काव्या की क्या प्रतिक्रिया होगी? 

भाबीजी घर पर है 
टीवी शो भाबीजी घर पर है दर्शकों को लुभावने की हरसंभव कोशिश कर रहा है। अब आने वाले एपिसोड में अंगूरी अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा करेंगी। सूत्रों के अनुसार विभूति को पता चलता है कि तिवारी से शादी करने से पहले उसका एक प्रेमी था। दोनों उनके प्रेमी राजू के बारे में जानकर चौंकने वाले हैं। इसके बारे में अंगूरी भाभी से दोनों भिड़ने वाले हैं। अंत में अंगूरी भाभी के बॉयफ्रेंड का राज खुलेगा और उनको पता चलता है कि उनका प्रेमी राजू वास्तव में एक बकरा है वो कोई व्यक्ति नहीं है।

नागिन-5 
नागिन टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। धारावाहिक अक्सर ऑनलाइन रेटिंग चार्ट में ऊपर होता है और इसकी कहानी दर्शकों का इंट्रेस्ट बनाए रखती है। नागिन के हर सीजन में बहुत बड़ी सफलता मिली है और फिलहाल नागिन सीजन 5 पर भी जनता अपना प्यार बरसा रही है। जल्द ही नागिन में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। फरिस्ते की एंट्री के बाद नागिन-5 की कहानी बदलने वाली है। अब आने वाले एपिसोड में बानी अपना बदला लेना जारी रखेंगी। वह फिर से सिंघानिया परिवार के एक और सदस्य को मार देने वाली है। इस बार बानी, वीर के पवन चाचू को निशाना बनाएगी और उसे मारने में सफल होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।