लाइव टीवी

Anupama Latest: संजना बनेगी शाह परिवार की नई बहू, टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी लेगी एक नया यू-टर्न

Updated Sep 11, 2022 | 13:30 IST

Anupama Twist Latest Spoiler New Girl Sanjana: अनुपमा का आगामी एपिसोड में अपनी मसालेदार और ड्रामा कहानी के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार है। शो के आने वाले ट्रैक में अनुपमा को तोशु की सच्चाई के बारे में पता चलेगा।

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • परितोष के अफेयर की सच्चाई जानने वाली राखी दवे बेहद परेशान है।
  • शो के आने वाले ट्रैक में अनुपमा को तोशु की सच्चाई के बारे में पता चलेगा।
  • इतना ही नहीं अब कहानी में संजना नाम की लड़की की एंट्री होगी।

Anupama Latest Twist: अनुपमा की आने वाली कहानी में एक बड़ा मोड़ आने वाला है। हाल ही में, यह देखा गया है कि कैसे अनुपमा, परी को सभी सकारात्मक ऊर्जा के साथ घर में लाती है। परितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में सच्चाई जानने वाली राखी दवे को छोड़कर हर कोई खुश है। राखी ने अनुपमा से सच तो छुपाया है लेकिन परितोष की गर्लफ्रेंड की नई एंट्री बाद शाह परिवार में कोई उसे नहीं बख्शेगा। यही कारण है कि जब यह नई लड़की शाह हाउस में प्रवेश करेगी और कहानी एक नया यू-टर्न लेगी।

अनुपमा का आगामी एपिसोड में अपनी मसालेदार और ड्रामा कहानी के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार है। शो के आने वाले ट्रैक में अनुपमा को तोशु की सच्चाई के बारे में पता चलेगा। जैसा कि अब तक देखा गया है राखी, तोशू पर गुस्सा करती है क्योंकि उसे पता चला है कि तोशु मुंबई में नहीं बल्कि राजकोट में एक लड़की के साथ था। तोशू अपनी गलती के लिए माफी मांगने की कोशिश करेगा लेकिन राखी किसी की सुनने को तैयार नहीं होगी।

पढ़ें-  GHKKPM में अब 19 साल की येशा हरसोरा की हो रही नई एंट्री

सीक्रेट गर्ल संजना की होगी एंट्री
अब कहानी में सीक्रेट गर्ल संजना को तोशू को याद करते हुए देखा जाएगा और इसलिए वह उससे मिलने अहमदाबाद आने की योजना बनाएगी। यह तोशु के लिए बहुत परेशानी पैदा करेगा, क्योंकि अनुपमा को इस नई लड़की के साथ अपने बेटे के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चल जाएगा। अनुपमा यह जानकर चौंक जाएगी कि तोशु अपने पिता की तरह निकला है और किंजल को धोखा दे रहा है।

अनुपमा शो में आगे अब परितोष बुरी तरह से फंसने वाला है। परितोष को अब अपनी नई प्रेमिका की वजह से तंग होता हुए देखेंगे। जब वह बहू बनने की मांग करती है तो शाह परिवार में कैसे बड़ा ड्रामा होगा। 


शाह हाउस में बड़ा ड्रामा होगा। यहां अनुपमा ना सिर्फ इस प्रेम प्रसंग के खिलाफ होगी इसे अपनाने से भी इंकार कर देगी। इसलिए क्रोधित अनुपमा, परितोष की प्रेमिका को घर से बाहर निकालेगी। आगे की कहानी में, आप देखेंगे कि परितोष का शाह परिवार से तीखा टकराव होगा। कहानी अब कैसे आगे बढ़ेगी? अनुपमा अब किंजल और परी की रक्षा करते हुए स्थिति को कैसे संभालेगी। ये देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।