लाइव टीवी

Anupama Namaste America: अनुपमा- नमस्ते अमेरिका की दमदार है स्टारकास्ट, जानें इसे कैसे और कहां देख सकेंगे आप

Updated Apr 25, 2022 | 00:17 IST

Namaste America Anupama full episode To Story And cast: कॉलेज में बिगड़ा हुआ लड़का था अनुज, इसीलिए अनुपमा ने थामा था वनराज का हाथ। जानें अनुपमा- नमस्ते अमेरिका की कहानी...

Loading ...
अनुपमा- नमस्ते अमेरिका।
मुख्य बातें
  • कहां देख सकेंगे अनुपमा- नमस्ते अमेरिका
  • ऐसी होगी अनुपमा- नमस्ते अमेरिका की कहानी
  • यहां जानें सीरियल की स्टारकास्ट

Namaste America Anupama Story And cast: अनुपमा- नमस्ते अमेरिका(Anupama: Namaste America) लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है। मेकर्स ने दर्शकों के लिए खास अनुपमा का प्रीक्वल तैयार किया है ताकि वो रूपाली गांगुली के किरदार की जवानी के दिनों की कहानी देख सकें। इस कहानी में जवानी का जोश होगा, हौसलों की उड़ान होगी और प्यार भी परवान चढ़ेगा। कुछ मिलाकर अनुपमा- नमस्ते अमेरिका में दर्शकों को फुल एंटरटेनर स्टोरी देखने को मिलेगी। अनुपमा- नमस्ते अमेरिका का पहला एपिसोड टेलिकास्ट होने के पहले यहां जानें सीरियल की कहानी, स्टारकास्ट और कब-कहां देख सकेंगे आप...

कहां देख सकेंगे अनुपमा- नमस्ते अमेरिका
अनुपमा- नमस्ते अमेरिका खास डिज्नी+हॉटस्टार पर टेलिकास्ट किया जाएगा। वेब शो के रूप में इसकी 11 एपिसोड की सीरीज टेलिकास्ट की जाएगी। जो कि 25 मार्च 2022 से ऑनएयर हो रही है। 

पढ़ें- 5 साल की बच्ची ने रेमो डिसूजा को थमा दी गुल्लक, बोली- 'पैसे कम पड़े तो मुझे बताना'

ऐसी होगी अनुपमा- नमस्ते अमेरिका की कहानी
नमस्ते अमेरिका- अनुपमा की कहानी में दर्शकों को 17 साल पीछे जाना होगा। जब आपको यहां पर अनुपमा और वनराज के रिश्ते की शुरुआती कहानी देखने को मिलेगी। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे एकबार फिर से प्रीक्वल में अपनी कहानी जीते नजर आएंगे। साथ ही इसबार आपको ये भी पता चलेगा कि आखिर वनराज इस तरह का इंसान कैसे बना, जो अनुपमा की राह में हमेशा कांटे बिछाना पसंद करता आया है।

कहानी की शुरुआत वनराज-अनुपमा की शादी के 10 साल पूरे होने से शुरू होगी। खास बात ये है कि अनुज कपाड़िया भी इस कहानी का हिस्सा होगा। अनुपमा, देविका और अनुज एक ही कॉलेज में पढ़ेंगे। अनुपमा कॉलेज में डांस डीवा होगी और अनुज तभी उसपर अपना दिल हार बैठा होगा। लेकिन अनुज इस दौरान एक बिगड़ा हुआ लड़का होगा, इसलिए अनुपमा उसपर कभी ध्यान नहीं देती थी। बाद में अनुपमा, वनराज से शादी कर लेगी। 

अनुपमा- नमस्ते अमेरिका की स्टारकास्ट 
जुलाई 2020 में अनुपमा को टेलीविजन पर लॉन्च किया गया था। अब अनुपमा- नमस्ते अमेरिका में एकबार फिर से टेलीविजन के ही सितारों का नया रूप देखने को मिलेगा। अनुपमा- नमस्ते अमेरिका में दर्शकों को सुधांशु पांडे वनराज की भूमिका में दिखेंगे। इसके अलावा अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, सरिता जोशी, गौरव खन्ना और पूजा बनर्जी भी नजर आएंगी। साथ ही समर और परितोष की भूमिकाओं के लिए 2 चाइल्ड स्टार को चुना गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।