लाइव टीवी

क्योंकि सास भी कभी बहू थी की याद दिला रहा अनुपमा OTT का नया सेट, 2 चाइल्ड स्टार्स की हुई प्रीक्वल में नई एंट्री

Updated Apr 07, 2022 | 14:49 IST

Anupamaa Namaste America Stars First Look To Set inside pictures: अनुपमा: नमस्ते अमेरिका के सेट से सामने आई अनुपमा और वनराज की पहली झलक। 15 साल पहले ऐसा दिखता था अनुपमा का बेडरूम। यहां जानें अनुपमा: नमस्ते अमेरिका के जुड़ी खास बातें...

Loading ...
अनुपमा: नमस्ते अमेरिका के सेट की इनसाइड फोटोज।
मुख्य बातें
  • अनुपमा: नमस्ते अमेरिका के सेट से सामने आई अनुपमा और वनराज की पहली झलक।
  • कैसा होगा शाह निवास, सामने आईं नए सेट की इनसाइड तस्वीरें
  • यहां जानें अनुपमा: नमस्ते अमेरिका के जुड़ी खास बातें।

Anupamaa Namaste America First inside pictures: अनुपमा के चाहने वालों के लिए डबल धमाका होने को है। क्योंकि अब टीवी के साथ-साथ ओटीटी पर भी हमें अनुपमा शो देखने को मिलेगा, वो भी अलग-अलग कहानियों के साथ। जी हां, टीवी शो अनुपमा अपने प्रीक्वल यानि अनुपमा: नमस्ते अमेरिका के साथ दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब तक हमने अनुपमा को हमेशा दया की मूर्ति बने हुए देखा है जो कि शाह परिवार के लिए हमेशा एक टांग पर खड़ी रहती है, लेकिन अब आखिरकार हमें यह पता चलेगा कि इस शाह हाउस में अनुपमा की एंट्री हुई कैसे थी। प्रीक्वल की कहानी अनुपमा-वनराज शाह की शादी के शुरुआती वर्षों को दिखाने वाली है। इसके लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि यह शो डिज्नी+हॉटस्टार पर 25 अप्रैल से ऑन एयर हो जाएगा। लेकिन प्रीक्वल के शुरू होने से पहले हम आपके लिए खास अनुपमा: नमस्ते अमेरिका सेट की विशेष तस्वीरें और इससे जुड़ी कुछ चटपटी अपडेट लेकर आए हैं। तो चलिए देर किस बात की यहां जानें अनुपमा: नमस्ते अमेरिका के जुड़ी खास बातें...

शाह निवास की सामने आईं तस्वीरें
15 साल में शाह निवास में बहुत कुछ बदल चुका है। घर में पुराने जमाने का टीवी मौजूद था और अब की तुलना में घर का पूरा डिजाइन ही बदला हुआ है। घर में राधा और कृष्ण की एक बड़ी तस्वीर के साथ एक तुलसी का पौधा भी है। साथ एक बड़ा का झूला लगा हुआ है। अनुपमा: नमस्ते अमेरिका का सेट कहीं ना कहीं एकता कपूर के टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी की याद दिला रहा है। अनुपमा और वनराज के बेडरूम की भी झलक देखने को मिली है जो कि एकदम पुराने जमाने के घरों की याद दिला रहा है। 

पढ़ें- आर्यन के ऑफिस में बैन हुई इमली की एंट्री, दोनों की शादी का सच जानकर घर में छाएगा मातम 

अनुपमा और वनराज के परिवार की दिखी पहली झलक
अनुपमा: नमस्ते अमेरिका के सेट से स्टारकास्ट की पहली झलक सामने आई है। इसमें अनुपमा और वनराज के परिवार की पहली झलक देखने को मिल रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अनु और वनराज अपने छोटे बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटो में आप तोशु और समर के बचपन की झलक देख सकते हैं, जिनका रोल 2 चाइल्ड स्टार्स निभा रहे हैं। 

15 साल पहले ऐसे दिखते थे अनुपमा और वनराज
अनुपमा- नमस्ते अमेरिका के सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। साथ ही अनुपमा और वनराज की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें दोनों की 15 साल पहले कैसे दिखते थे इसकी झलक दिख रही है। अनुपमा और वनराज अपने यंग डेज लुक में रूप-रंग में थोड़े बदले हुए दिख रहे हैं। 

फिर अपनी सिंपलीसिटी से दिल जीतने आ रहीं अनुपमा
अनुपमा एकबार फिर से अपनी सादगी के साथ वापस आ रही हैं। अनुपमा- नमस्ते अमेरिका शो में रूपाली गांगुली का लुक काफी सिंपल रखा गया है। अनुपमा बेहद मासूम रही हैं। एकबार फिर से अनुपमा अपनी मासूमियत और सादगी से दर्शकों का दिल जीतेंगी। आपको बता दें, अनुपमा: नमस्ते अमेरिका पहला ऐसा शो होगा जो, टेलीविजन पर चल रहे अपने ऑरिजनल शो के साथ-साथ टेलिकास्ट होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।